Top
Home > व्यवसाय > कोरोना मरीज का चेक पहुंचा बैंक, फिर हुआ यह...

कोरोना मरीज का चेक पहुंचा बैंक, फिर हुआ यह...

 Shiv Kumar Mishra |  3 May 2020 7:19 AM GMT  |  नई दिल्ली

कोरोना मरीज का चेक पहुंचा बैंक, फिर हुआ यह...
x

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन के एक बैंक में आए चेक की वजह से खलबली मच गई। चेक एक कोरोना पॉजिटिव शख्स ने साइन करके बैंक में भेजा था। बैंक मैनेजर को इस बारे में पता चलने पर तुरंत कॉल करके पुलिस को बुला लिया गया। पता चला कि चेक को बैंक में अधिकतर स्टाफ छू चुका था। जिस शख्स ने जारी किया वह चार दिन पहले बैंक में आया और स्टाफ से बदसलूकी की थी। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अफसर के मुताबिक, मॉडल टाउन वन में सरकारी बैंक है। यह वाकया शुक्रवार दोपहर का है। बैंक में एक युवक आया। उसने बैंक स्टाफ को साइन किया हुआ एक चेक और ऐप्लिकेशन दी। चेक लेकर बाकी स्टाफ ऑफिशल काम जब करने लगा। तब उस युवक ने बताया कि जिन्होंने यह चेक जारी किया है। वह कोरोना पॉजिटिव हैं। बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि तब तक चेक बैंक कई स्टाफ के हाथों से टच हो चुका था।

उस स्टाफ के संपर्क में बाकी लोग भी आ चुके थे। मालूम चला कि जिस शख्स ने चेक जारी किया है। वह इसी हफ्ते ब्रांच में आ भी चुका था। तब भी उन्होंने काफी गाली-गलौज और कई कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की थी। ब्रांच में हंगामा खड़ा कर दिया। इसी तरह अब चेक लेकर आया युवक भी बैंक कर्मचारियों को धमकाने लगा।

बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज मॉडल टाउन में ही रहता है। पुलिस मामले की जांच करते हुए कस्टमर के दिए गए अड्रेस पर पहुंची। जहां उनके घर के गेट पर कोविड-19 संक्रमित का नोटिस चिपका पाया गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल बैंक मैनेजर समेत बाकी स्टाफ क्वारंटीन हो गए हैं।

Tags:    
Next Story
Share it