Top
Home > व्यवसाय > Jeep की टच फ्री बिक्री शुरू, टेस्ट ड्राइव के लिए दरवाजे पर मिलेगी कार

Jeep की 'टच फ्री' बिक्री शुरू, टेस्ट ड्राइव के लिए दरवाजे पर मिलेगी कार

 Shiv Kumar Mishra |  3 May 2020 6:36 AM GMT  |  नई दिल्ली

Jeep की टच फ्री बिक्री शुरू, टेस्ट ड्राइव के लिए दरवाजे पर मिलेगी कार
x

फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स (FCA) इंडिया ने कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के बीच ग्राहकों के लिए जीप की ऑनलाइन खुदरा बिक्री की सुविधा शुरू की है. अब आप घर बैठे जीप बुक कर सकते हैं.

दरअसल कोरोना वायरस की वजह से देशभर में सभी ऑटोमोबाइल्स शोरूम बंद हैं. इस बीच कंपनी ऑनलाइन बिक्री पर फोकस कर रही है. कंपनी ने शनिवार को कहा कि आवाजाही पर अंकुश के बीच उसके ग्राहकों को शोरूम पर आने की जरूरत नहीं है.

फिएट क्राइसलर का टच फ्री प्लान

कंपनी ने बयान में कहा कि उसकी इस ऑनलाइन 'टच फ्री' सुविधा के जरिये ग्राहक शोरूम में आए बिना जीप की बुकिंग कर सकते हैं. ग्राहकों को टेस्ट ड्राइव के लिए सैनिटाइज्ड वाहन उनके घर के दरवाजे पर उपलब्ध होगा.

एफसीए इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक पार्थ दत्ता ने कहा कि हमारी प्रतिबद्धता ग्राहकों को जीप तक पहुंच उपलब्ध कराने की है. ग्राहकों के लिए स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाजनक तरीके से जीप की बिक्री को लेकर हमने ऑनलाइन सुविधा शुरू की है.

उन्होंने कहा कि ग्राहकों के लिए इस सुविधा का इस्तेमाल करना काफी आसान होगा. अपने घर पर रहकर ही जीप की बुकिंग कर सकते हैं और उसकी डिलीवरी ले सकते हैं. गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से अप्रैल में सभी ऑटोमोबाइल्स कंपनियों की बिक्री शून्य रही है.

Tags:    
Next Story
Share it