आर्थिक

Reliance Jio ने नए प्लान्स ALL-IN-ONE का किया ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

Special Coverage News
4 Dec 2019 2:37 PM GMT
Reliance Jio ने नए प्लान्स ALL-IN-ONE का किया ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट
x
रिलायंस जियो के टैरिफ प्लान छह दिसंबर से 39 प्रतिशत तक महंगे हो जाएंगे

रिलायंस जियो के टैरिफ प्लान छह दिसंबर से 39 प्रतिशत तक महंगे हो जाएंगे. इसे लेकर रिलांयस Jio ने बुधवार को ALL-IN-ONE PLANS लॉन्च किया है. Jio के 28 दिन वाले प्लान के लिए पहले 149 रुपये लगते थे, लेकिन अब इसी प्लान के लिए ग्राहकों को 199 रुपये देना होगा. इस प्लान के तहत ग्राहकों को Jio से Jio नेटवर्क पर फ्री और अन्य नेटवर्क पर एक हजार मिनट मिलेगा.

All in one प्लान के तहत ग्राहकों को हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. 199 रुपये के प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होगी. इसके तहत जिओ फ्री कॉल्स हैं. Jio से दूसरे नेटवर्क पर आप सिर्फ 1000 मिनट ही बात कर पाएंगे. दूसरा प्लान 399 रुपये का है. इस प्लान के तहत आपको हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 2 महीने की होगी. इसके तहत Jio से Jio फ्री कॉल्स, जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर 2000 मिनट कॉलिंग दी जाएगी.

जियो का तीसरा प्लान 555 रुपये का है. इस प्लान की वैलिडिटी 3 माह की है. इसके तहत ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा ही जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल्स हैं, जबकि Jio से दूसरे नेटवर्क पर 3000 मिनट की कॉलिंग मिलेगी. चौथा प्लान 2199 रुपये का है. इस प्लान के तहत 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में भी प्रतिदिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा और जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग है. इस प्लान के साथ 12000 मिनट दिए जाएंगे, जिसे आप जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूज कर सकते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story