आर्थिक

Jio का बम्पर ऑफर! सिर्फ 'एक रुपये में' मिलेगा 56 GB 4G Internet डेटा और 28 दिन की ज्यादा वैलिडिटी

माजिद अली खां
26 April 2021 10:46 AM GMT
Jio का बम्पर ऑफर! सिर्फ एक रुपये में मिलेगा 56 GB 4G Internet डेटा और 28 दिन की ज्यादा वैलिडिटी
x

देश में कोरोना का कहर जारी है. कई राज्यों में लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लागू हैं. सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों के ज्यादातर कर्मचारी घर से ही काम (WFH) कर रहे हैं. स्कूल, कॉलेज भी बंद हैं. ऐसे में ज्यादातर लोग घर में हैं और मोबाइल पर ज्यादा समय बिता रहे हैं. आज हम आपको एक अच्छे मोबाइल डाटा प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने मोबाइल इंटरनेट डाटा के लिहाज से एक बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में आप मात्र एक रुपये ज्यादा खर्च कर 56 GB 4G इंटरनेट और 28 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी पा सकते हैं.

हम बात कर रहे हैं Jio के 598 और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में. महज एक रुपये ज्यादा खर्च करने पर आपको 56 GB 4G इंटरनेट मिल जाएगा. Jio के 598 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा और किसी भी मोबाइल पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ-साथ कंपनी ग्राहकों को 100 फ्री SMS भेजने की सुविधा भी मुहैया कराती है.

वहीं, अगर आप सिर्फ 1 रुपये ज्यादा यानी 599 का प्लान लेते हैं तो इसमें आपकी वैलिडिटी बढ़कर 84 दिनों की हो जाती है. साथ ही हर दिन आपको 2GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलता है. इस प्लान के साथ भी 100 फ्री SMS मिलते हैं. तो साफ है कि महज एक रुपये ज्यादा खर्च करने से आपको 28 दिन की वैलिडिटी और 56 GB ज्यादा मोबाइल डेटा का लाभ उठा सकते हैं.

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story