Home > व्यवसाय > जानिए कैसे मात्र 1 रूपए में ले सकतें हैं 1 किलो आटा, चीनी, दाल व चावल

जानिए कैसे मात्र 1 रूपए में ले सकतें हैं 1 किलो आटा, चीनी, दाल व चावल

इस ई-कॉमर्स कंपनी ने शुरू किया यह शानदार ऑफर.

 Alok Mishra |  2018-08-21T18:47:10+05:30  |  नई दिल्ली

जानिए कैसे मात्र 1 रूपए में ले सकतें हैं 1 किलो आटा, चीनी, दाल व चावल

नई दिल्ली : अगर आप ई-कॉमर्स कंपनियों से सामान खरीदते हैं तो फिर आप काफी कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं। मोबाइल व टीवी के बाद अब कई कंपनियां ग्रोसरी भी बेचने लगी हैं, जहां पर काफी कम कीमत पर सामान मिल रहा है। अमेजन, बिग बास्केट और ग्रोफर्स के अलावा देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी इस सेक्टर में प्रवेश कर लिया है।


फ्लिपकार्ट ने लांच किया सुपरमार्ट

फ्लिपकार्ट ने अपना ग्रोसरी स्टोर सुपरमार्ट के नाम से लांच कर दिया है। फिलहाल यह स्टोर बंगलूरू और हैदराबाद में शुरू हो चुका है। कंपनी कुछ दिनों में इसे दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कोलकाता में भी शुरू करने जा रही है।


1 रुपये में मिल रहा है दाल-चावल

फ्लिपकार्ट ने अपने इस स्टोर की शुरुआत में एक ऑफर निकाला है, जिसमें 1 रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा मिल रहा है। Today's Steal Deals के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में मिलेंगे।


करनी होगी यह शर्त पूरी

हालांकि ग्राहकों को इस डील के लिए एक शर्त पूरी करनी होगी। इस शर्त के अनुसार, लोगों को कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। रोजाना डील में आइटम अलग-अलग होंगे, जिससे ग्राहकों को एक ही सामान नहीं मिलेगा।


बिग बास्केट ने भी शुरू किया इस तरह का ऑफर

एक अन्य ग्रोसरी कंपनी बिग बास्केट भी लोगों को एक रुपये में खरीदारी करने का ऑफर दे रही है। हालांकि इसके लिए लोगों को कम से कम 2 हजार रुपये की शॉपिंग वेबसाइट या फिर एप से करनी होगी।

Tags:    
Alok Mishra

Alok Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top