आर्थिक

महिंद्रा जल्द लांच करेगी नई बोलेरो, जानिए कीमत और फीचर्स

news desk
17 Jun 2022 11:20 AM GMT
महिंद्रा जल्द लांच करेगी नई बोलेरो, जानिए कीमत और फीचर्स
x
एक ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई बोलेरो नियो प्लस अपने इंजन को थार ऑफ-रोड एसयूवी के साथ साझा करेगी।

देश की मुख्य कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा इन दिनों अपना उत्पादन बढ़ाने के लिए काम कर रही है, जिसे लोगों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। कंपनी अब जल्द ही बोलेरो गाड़ी का नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है, जिसे लेकर लोगों में अभी से उत्साह देखा जा रहा है।

बोलेरो के पुराने वेरिएंट को भी बाजार में लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। नए वेरिएंट में कुछ खास फीचर्स होने की उम्मीद है, जिसकी लॉन्चिंग की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि नई स्कॉर्पियो को कंपनी आगामी 27 जून को लॉन्च करेगी।

नई बोलेरो नियो प्लस में कई बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है जो कि इसे मौजूदा मॉडल से भिन्न बनाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोलेरो नियो का थ्री-रो (तीन-पंक्ति) वर्जन होगा और यह TUV300 (जिसे अब बंद कर दिया गया है) के रिप्लेसमेंट के रूप में पेश किया जाएगा। एक ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई बोलेरो नियो प्लस अपने इंजन को थार ऑफ-रोड एसयूवी के साथ साझा करेगी।

जानिए गाड़ी की खासियत

इसके 5-सीटर वर्जन की तरह ही इसमें पावर और ड्राइव मोड होंगे। नई Mahindra Bolero Neo Plus को P4 और P10 ट्रिम्स और दो सीटिंग लेआउट – 7 और 9 सीटों में पेश किया जाएगा। इसका एक एम्बुलेंस वेरिएंट भी पेश किया जा सकता है, जिसमें एक पेशेंट बेड के साथ 4 सीट्स दिए जाएंगे। जहां तक साइज की बात है तो इस SUV की लंबाई 4,400 मिमी, चौड़ाई 1,795 मिमी और ऊंचाई 1,812 मिमी होगी और इसका व्हीलबेस 2,680 मिमी होगा।

ये होगी गाड़ी की कीमत

हालांकि लॉन्च से पूर्व इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे 10 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत अधिकतम 12 लाख रुपये तक रहने की संभावना है।

महिंद्रा बोलेरो दशकों से भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन करता रहा है और ये मॉडल ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

Next Story