आर्थिक

हाल ही में लॉन्च किए गए 2022 Mahindra Scorpio-N 30 मिनट में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त,जानिए क्या है खास..

Desk Editor
25 Aug 2022 6:45 AM GMT
हाल ही में लॉन्च किए गए 2022 Mahindra Scorpio-N 30 मिनट में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त,जानिए क्या है खास..
x



हाल ही में लॉन्च किए गए 2022 Mahindra Scorpio-N के आसपास दिलचस्पी इतनी अधिक है कि इसने कार निर्माता को केवल 30 मिनट में SUV के लिए 1 लाख ऑर्डर प्राप्त करने में मदद की। लैडर-फ्रेम SUV को लगभग अगले 2 वर्षों के लिए बुक किया गया है, और डिलीवरी अभी तक पूर्ण पैमाने पर शुरू नहीं हुई है।






हालांकि, हमें हाल ही में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का एक संशोधित उदाहरण देखने को मिला, जिसने अपनी आकर्षक अपील के साथ हमारा ध्यान आकर्षित किया। इससे पहले कि आप सोचें कि यह एक वास्तविक जीवन का उदाहरण है, हम आपको बताते हैं - इसका उत्तर नहीं है। इसके बजाय, हम एक डिजिटल रूप से ट्वीक किए गए महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के सामने आए, जिसे पक्की सड़कों के बिना दुनिया भर में घूमने के लिए बनाया गया है।

डिजिटल संशोधन NStreet Designs द्वारा किया जाता है, और उन्होंने छवियों को अपने Instagram हैंडल के माध्यम से साझा किया। तस्वीरों में, स्कॉर्पियो-एन को आमने-सामने के रुख के साथ देखा जा सकता है। डिज़ाइनर ने एक नए बम्पर के साथ नाक को ट्वीक किया है जिसमें बढ़ी हुई सुरक्षा और दृष्टिकोण कोण के लिए धातु स्कफ प्लेट है।



साथ ही, इस मॉडिफाइड Mahindra Scorpio-N में आसान एक्सेस के लिए बड़े टो हुक भी लगे हैं. रेडिएटर ग्रिल में अब मार्कर लैंप हैं, जबकि बोनट में बग डिफ्लेक्टर है।

साथ ही, Scorpio-N की क्षमता बढ़ाने के लिए एक स्नोर्कल लगाया गया है. छत पर एक धातु रैक स्थापित है, जो बहुत सारे सामान से भरा हुआ है। इसके अलावा, पक्षों को देखने से पता चलता है कि अवतल-शैली के मिश्र धातु पहियों पर लिपटे हुए चंकी ऑफ-रोड टायर हैं।

Next Story