आर्थिक

रिलायंस जियो का नया ऑफर, फ्री में मिलेगा लाभ

Sujeet Kumar Gupta
1 Jun 2019 12:59 PM GMT
रिलायंस जियो का नया ऑफर, फ्री में मिलेगा लाभ
x
जीओ ने शुरुआत में 6 महीने तक मुफ्त टेलीकॉम सर्विस दी।

नई दिल्ली। अपने यूजर्स के लिए रिलायंस जियो एक और तोहफा लेकर आई है। जीओ की ओर से एक साल की प्राइम मेंबरशिप मुफ्त में दी जा रही है। ग्राहकों को कैसे मिलेगा जीओ प्राइम मेम्बरशीप रिलायंश जीओ ने जब बाजार में आई तो तकरीबन 6 महीने तक मुफ्त टेलीकॉम सर्विस दी। कंपनी ने 4जी इंटरनेट और वॉयस कॉल अनलिमिटेड फ्री दिए थे। इसके बाद कंपनी की ओर से जीओ प्राइम मेंबरशिप की शुरूआत की गई, जिसमें 99 रुपये चुकाने के बाद पूरे एक साल तक प्राइम मेंबरशिप के तहत लॉन्च जियो के खास प्लान्स को यूज़ किया जा सकता था।

अपने यूजर्स को खुश करते हुए रिलायंस जियो ने एक बार फिर नया ऑफऱ लेकर आया है। जियो अपने यूजर्स को एक साल की प्राइम मेंबरशिप फ्री में पाने का मौका दे रही है। यह फायदा जियो के मौजूदा प्राइम मेंबर्स को मिल रहा है जो बिना किसी शुल्क या पैसा चुकाए अपनी प्राइम मेंबरशिप को अगले एक साल तक के लिए फ्री में बढ़ा सकते हैं। इस मेंबरशिप में जीओ सिनेमा, जीओ म्यूजिक और जीओ टीवी जैसे ऐप्स भी फ्री में मिलेगे।

जियो द्वारा मुफ्त में दी जा रही जीओ प्राइम मेंबरशिप का लाभ उठाने के लिए ये नियम को फालो करे

1. अपने फोन में 'My Jio' ऐप को ओपन करें।

2. माय जियो ऐप में जाकर 'My Plans' वाला सेक्शन खोलें।

3. यहां आपके मौजूदा प्लान के साथ ही जीओ प्राइम मेंबरशिप का आप्शन मिलेगा।

4. जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान के साथ ही आपको नोटिफिकेशन्स दिखाई देगी कि 'मेंबरशिप को एक साल तक और बढ़ाने की आपकी रिक्वेस्ट सब्मिट हो गई है।'

आपको बता दें कि यदि अपनी My Jio ऐप में अभी जीओ प्राइम मेंबरशिप को बढ़ाने का आप्शन नहीं आया है तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। कंपनी की ओर से खुद ही आपके नंबर पर मेंबरशिप बढ़ाने की नोटिफिकेशन्स ऐप में भेज दी जाएगी।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story