आर्थिक

सुजुकी ने BS6 इंजन के साथ लांच की नई INTUDER , जाने क्या है ख़ास

Arun Mishra
22 March 2020 11:18 AM GMT
सुजुकी ने BS6 इंजन के साथ लांच की नई INTUDER , जाने क्या है ख़ास
x

Suzuki ने अपनी क्रूज़र मोटरसाइकिल Intruder का BS-6 मॉडल बाजार में उतार दिया है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने BS-4 इंजन वाली गाड़ियों की ब्रिकी पर रोक लगा दी है. इसके बाद से ही हर ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी गाड़ियों को BS-6 इंजन के साथ अपडेट कर के बाजार में ला रही है. आइये आपको बताते हैं कि क्या खास है Suzuki Intruder में और इस अपडेट के बाद क्या हैं इसकी कीमतें –

Suzuki Intruder में आपको 4 स्ट्रोक का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा. आपको बता दें कि 155 सीसी का यह इंजन कटिंग एज एसईपी और फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ राइड को और ज्यादा पावरफुल तो बनाता ही है. साथ में ईंधन की भी खासी बचत करता है. कंपनी का दावा है कि इंजन में अपडेट के बाद आपको काफी स्मूद राइड मिलने वाली है.

कंपनी के अनुसार Intruder तीन रंगों में उपलब्ध होगी. यह मोटरसाइकिल आपको मैट ब्लैक, कैंडी रेड, स्पार्कल ब्लैक, मैट सिल्वर और टाइटेनियम सिल्वर रंग में उपलब्ध होगी. आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें इंजन में बदलाव के अलावा भी काफी बदलाव किए हैं. नई Intruder में बैकरेस्ट को प्रीमियम लुक दिया गया है. वहीं हैडलैंप को भी बेहतर बनाया है. आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल में आपको डिजीटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा.

Suzuki Intruder की कीमत नई दिल्ली में ऑनरोड 1.20 लाख रुपये होगी. BS-6 वाली यह Intruder दिल्ली समेत देश के तमाम Suzuki डीलर्स पर उपलब्ध है. सुजुकी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि Intruder भारत के हिसाब से बनाई है. यह क्रूजर मोटरसाइकिल आपको प्रीमियम राइडिंग के मजे के साथ आपकी रोजाना की जिंदगी को भी आसान बनाती है. आपको बता दें कि नई Intruder में स्पोर्टी स्टाइल एलीमेंट के जरिए इस बाइक को अपीलिंग बनाने की कोशिश की गई है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story