आर्थिक

ताइवानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी भारत में लॉच कर सकती है ये धांसू हैंडसेट

Sujeet Kumar Gupta
13 Aug 2019 8:24 AM GMT
ताइवानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी भारत में लॉच कर सकती है ये धांसू हैंडसेट
x
एचटीसी इंडिया के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में कंपनी के सफर को दिखाया गया।

नई दिल्ली। कॉफी समय से भारतीय बाजारों से दूर रहने वाली ताइवानी की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचटीसी काफी वक्त से भारतीय मार्केट में एक्टिव नहीं रही है। लेकिन, अब कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है कि वह जल्द हीभारतीय बाजारों में वापसी करने वाली है। एचटीसी ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस बात की घोषणा की है कि वह मार्केट में नया प्रोडक्ट पेश करने वाली है। हालांकि, कंपनी ने इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है कि वह भारत में कौन सा फोन पेश करेगी।

लेकिन खबरे ये आ रही है कि कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि वह भारतीय मार्केट में HTC Desire 19+ को उतार सकती है। एचटीसी ने इस साल जून महीने में अपनी घरेलू मार्केट में इस डिवाइस को पेश किया था। इसके अलावा आधिकारिक टीज़र से पता चला है कि कंपनी वाटरड्रॉप नॉच वाला एक एचटीसी फोन लाने वाली है। यह फीचर एचटीसी डिज़ायर 19+ का हिस्सा है। हालांकि, फोन की कीमत और लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। एचटीसी इंडिया के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में कंपनी के सफर को दिखाया गया।


अगर बात करें HTC Desire 19+ की स्पेसिफिकेशन्स स्मार्टफोन की तो इसमें 6.2-इंच की एचडी+ (720×1520 पिक्सल) स्क्रीन दी गई है, जिसाक एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। वहीं, फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर मौजूद है। इसके अलावा हैंडसेट में दो रैम वेरिएंट हैं। फोन का एक वेरिएंट जहां 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल मैमोरी सपोर्ट करता है वहीं दूसरे वेरिएंट में 6जीबी रैम मैमोरी के साथ 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर जहां फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं Desire 19+ फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है। इसी तरह पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,850एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो HTC Desire 19+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौज़ूद है।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story