आर्थिक

यह कंपनी फ्री में दे रही है यह बाईक, करना होगा ये

Shiv Kumar Mishra
11 April 2020 2:19 PM GMT
यह कंपनी फ्री में दे रही है यह बाईक, करना होगा ये
x

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने लॉकडाउन के इस दौर में 'Hero CoLabs- द डिजाइन चैलेंज' शुरू किया है. इसमें कंपनी ने फैन्स, छात्रों, प्रोफशनल्स से अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए मोटरसाइकिल के लिए ग्राफिक्स डिजाइन तैयार कर भाग लेने को कहा है. जीतने वाले को टॉप प्राइज के तौर पर हीरो की XPulse 200 बाइक मिलेगी. आपको बता दें कि Hero CoLabs- द डिजाइन चैलेंज' के विजेताओं, रनर अप्स और स्पेशल मेंशंस की घोषणा 5 मई 2020 को हीरो मोटोकॉर्प के सोशल ​मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर होगी. चैलेंज 1 और चैलेंज 2 के लिए इनाम अलग-अलग रहेंगे.

विनर को ग्रैंड प्राइज के तौर पर Hero XPulse 200 बाइक मिलेगी. फर्स्ट रनर अप को 10,000 रुपये की हीरो एक्सेसरीज या वाउचर्स मिलेंगे. सेकंड रनर अप को हीरो स्मार्ट सनग्लासेज मिलेंगे.

इसके अलावा 15 स्पेशल मेन्शंस में से हर किसी को 500 रुपये के वाउचर दिए जाएंगे. इन इनामों के अलावा हीरो मोटोकॉर्प कुछ एंट्रीज को अपने प्रॉडक्शन में इस्तेमाल करेगी.

Hero CoLabs- द डिजाइन चैलेंज' दो कैटेगरी में होगा. चैलेंज में भाग लेने वालों को Hero Splendor+ के लिए ग्राफिक्स (चैलेंज #1) या हीरो टी शर्ट/हीरो राइडिंग जैकेट (चैलेंज #) या दोनों डिजाइन करने होंगे.

हीरो के इस चैलेंज में भाग लेने के इच्छुक लोग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट heromotocorp.com या माइक्रोसाइट herocolabs.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और अपनी एंट्री सबमिट कर सकते हैं.

एंट्रीज के सबमिशन की आखिरी तारीख 21 अप्रैल 2020 है. एंट्रीज के सबमिशन के बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन्स को वोटिंग के लिए अपनी माइक्रोसाइट पर पोस्ट करेगी.

चैलेंज में भाग लेने वालों को भी अपनी डिजाइन्स को अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करने का मौका दिया जाएगा ताकि वे अपनी एंट्री के लिए ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट हासिल कर सकें. विजेताओं का निर्णय माइक्रोसाइट पर मिली वोटिंग के रिजल्ट और कंपनी द्वारा गठित इंटर्नल ज्यूरी करेंगे.

Next Story