Top
Home > व्यवसाय > यह है वोडाफोन का सबसे बेस्ट प्लान, 56 दिन तक मिलेगा कॉलिंग और डेटा

यह है वोडाफोन का सबसे बेस्ट प्लान, 56 दिन तक मिलेगा कॉलिंग और डेटा

 Shiv Kumar Mishra |  30 March 2020 2:51 PM GMT  |  दिल्ली

यह है वोडाफोन का सबसे बेस्ट प्लान, 56 दिन तक मिलेगा कॉलिंग और डेटा
x

Vodafone अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑल राउंडर पैक लेकर आया है। 95 रुपये के इस प्लान में टॉक-टाइम, डेटा के साथ दो महीने के लिए रेट कटर बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है। प्लान में एक महीने से ज्यादा की वैलिडिटी भी मिलती है। यह प्लान उन यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है, जो नंबर को ऐक्टिव रखने के लिए अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का अच्छा विकल्प चाह रहे थे। तो आइए डीटेल में जानते हैं वोडाफोन के इस नए पैक में क्या बेनिफिट ऑफर किए जा रहे हैं।

95 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिटवोडाफोन के अन्य ऑल-राउंडर प्लान की तरह इसमें भी डेटा, टॉक टाइम और वॉइस कॉलिंग रेट कटर बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। प्लान में 74 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। प्लान में कॉलिंग के लिए प्रति सेकंड 2.5 पैसे देने पड़ते हैं। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में इंटरनेट चलाने के लिए 200MB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

पहले भी आता था यह प्लान

कंपनी दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा करने से पहले भी इस प्लान को ऑफर करती थी। उस वक्त यह प्लान फुल टॉक टाइम, 500MB डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कॉलिंग के लिए इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को पहले प्रति सेकंड 1 पैसे की दर से चार्ज किया जाता है। हालांकि, रीलॉन्च करने के साथ कंपनी में अब इस प्लान में काफी बदलाव कर दिए हैं।

किन सर्कल्स में उपलब्ध

कंपनी ने इस प्लान को फिलहाल कुछ चुनिंदा सर्कल्स में ही लाइव किया है। जिन सर्कल में इस प्लान को उपलब्ध कराया जा रहा है उनमें बिहार, केरल, कर्नाटक, चेन्नै, मध्य प्रदेश, मुंबई, तमिलनाडु शामिल हैं। इन सर्कल्स में मौजूद आइडिया यूजर्स भी इस प्लान को फायदा उठा सकते हैं।

ये हैं दूसरे आल राउंडर पैक

95 रुपये के अलावा वोडाफोन 39 और 79 रुपये के आल-राउंडर प्लान भी ऑफर करता है। बेनिफिट्स की बात करें तो 79 रुपये वाले प्लान में 64 रुपये का टॉक टाइम, 28 दिन की वैलिडिटी और 200MB डेटा मिलता है। इसी तरह 39 रुपये वाले प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 30 रुपये का टॉक टाइम और 100MB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it