आर्थिक

जयमाल के दौरान दूल्हे ने दुल्हन पर फेंकी वरमाला, रिश्तेदारों में हुआ पंगा तो बुलानी पड़ी पुलिस, फिर...

Arun Mishra
30 Jan 2022 9:12 AM GMT
जयमाल के दौरान दूल्हे ने दुल्हन पर फेंकी वरमाला, रिश्तेदारों में हुआ पंगा तो बुलानी पड़ी पुलिस, फिर...
x
परिवारों ने दुल्हन को विवाह समारोह जारी रखने के लिए काफी मनाने की कोशिश की गई लेकिन नाराज दुल्हन अपने फैसले पर अटल रही.

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हुआ. ये घटना बिधूना थाना क्षेत्र के नवीन बस्ती की है जहां दुल्हन दूल्हे के बुरे व्यवहार से परेशान हो गई और शादी करने से मना कर दिया. दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. परिवारों ने दुल्हन को विवाह समारोह जारी रखने के लिए काफी मनाने की कोशिश की गई लेकिन नाराज दुल्हन अपने फैसले पर अटल रही.

औरैया में दुल्हन ने किया शादी से इनकार

दोनों परिवारों के बीच कहासुनी होने के बाद परिवारों ने दुल्हन को शादी की रस्में जारी रखने के लिए कहा लेकिन दुल्हन ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. बताया जा रहा है कि दूल्हे ने दुल्हन पर वरमाला को फेंक दिया था जिसके बाद दुल्हन काफी नाराज हो गई. मामले को सुलझाने के लिए पुलिस को भी बुलाया गया था लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका और ये शादी टूट गई. दोनों परिवारों ने अलग होने से पहले एक दूसरे से लिए उपहार लौटा दिए.

बता दें कि पिछले साल जुलाई के महीने में झारखंड के रांची में एक दुल्हन ने सात फेरे लेने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया था और सिंदूर समारोह से ठीक पहले मंडप से बाहर चली गई थी. लड़की से जब इस बारे में पूछा गया था तो उसने कहा था कि दूल्हा पसंद नहीं है. इसके बाद बारात दुल्हन के घर के बाहर धरने पर बैठ गई थी उसके परिवार वालों से खर्च हुए पैसे की भरपाई की मांग की थी. वही यूपी के बलिया में एक दुल्हन ने इसलिए शादी से इनकार कर दिया था क्योंकि दूल्हा नशे में था और गुटखा चबा रहा था. इस दौरान भी दुल्हन को काफी मनाने की कोशिश की गई थी लेकिन वो नहीं मानी और शादी से मना कर दिया.

Next Story