आर्थिक

वैलिडिटी बची है लेकिन डेटा हो गया है ख़त्म, तो करवाए इन बम्पर डेटा वाले रिचार्ज

Shiv Kumar Mishra
7 April 2020 4:03 AM GMT
वैलिडिटी बची है लेकिन डेटा हो गया है ख़त्म, तो करवाए इन बम्पर डेटा वाले रिचार्ज
x

लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घर में हैं और पूरा दिन टीवी या फिर स्मार्टफोन पर बिता रहे हैं। तो दूसरी तरफ कई अपने घरों से ऑफिस का काम भी कर रहे हैं। ऐसे में कई बार होता है कि डाटा समय से पहले खत्म हो जाता है, जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को ध्यान में रखकर जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने कई सारे डाटा वाउचर्स बाजार में उतारे हैं, जिनमें यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा डाटा मिल रहा है। तो आइए इन 4जी डाटा वाउचर्स पर डालते हैं एक नजर...

जियो के सस्ते डाटा वाउचर्स

उपभोक्ताओं को जियो के 21 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर में कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी 200 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट देगी।

उपभोक्ताओं को जियो के 51 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर में कुल 6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी 500 नॉन-जियो कॉलिंग मिनट देगी।

एयरटेल का डाटा वाउचर

एयरटेल के 48 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर में आपको कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आपको 28 दिनों की वैधता देगी।

वोडाफोन का डाटा वाउचर

अगर आपका डाटा समय से पहले खत्म हो गया है, तो आप वोडाफोन के 16 रुपये वाले वाउचर को रिचार्ज करा सकते है। इस पैक में आपको 24 घंटे के लिए 1 जीबी डाटा मिलेगा।

वोडाफोन का 48 रुपये वाला डाटा वाउचर उपलब्ध है। आपको कंपनी के इस डाटा वाउचर में कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी आपको इस वाउचर में 28 दिनों की वैधता देगी।

Next Story