Top
Home > व्यवसाय > Zomato के डिलीवरी बॉय का पैकेट खोल खाना खाते वीडियो वायरल, कंपनी का आया ये बयान

Zomato के डिलीवरी बॉय का पैकेट खोल खाना खाते वीडियो वायरल, कंपनी का आया ये बयान

कंपनी के फाउंडर ने कहा कि कंपनी की जांच में पता चला है कि यह घटना मदुरई की है।

 Special Coverage News |  11 Dec 2018 8:49 AM GMT  |  दिल्ली

Zomato के डिलीवरी बॉय का पैकेट खोल खाना खाते वीडियो वायरल, कंपनी का आया ये बयान
x

नई दिल्ली : फूड डिलीवरी कंपनी जमाटो ने अपने एक डिलीवरी बॉय की हरकतों को एक असामान्य घटना करार दिया। कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने एक ब्लॉग लिखकर बताया कि कंपनी ने उस व्यक्ति को हटा दिया है। गोयल ने ब्लॉग में लिखा, 'हमने उस व्यक्ति से लंबी बातचीत की और उसे अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया।' उन्होंने कहा कि जमाटो की नीति है कि खाने के पैकेट से छेड़छाड़ की घटना को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी आगे से नए तरीके की पैकेजिंग करेगी ताकि इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की जा सके। कंपनी के फाउंडर ने कहा कि कंपनी की जांच में पता चला है कि यह घटना मदुरई की है।

नीचे देखें विडियो...



उन्होंने एक ब्लॉग में लिखा, 'जमाटो के टी-शर्ट में एक डिलिवरी एग्जिक्युटिव के पास जमाटो का डिलिवरी बैग है। वह पैकेट खोलकर खाना खा रहा है और उसे दोबारा बंद कर डिलिवरी बैग में रख रहा है। इस विडियो से पता चलता है कि वह डिलिवरी के लिए जा रहा था और रास्ते में यूजर्स को डिलिवरी के लिए जा रहा भोजन उसने खाया।' उन्होंने कहा कि हम इस तरह की खबरों को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी पर डिलिवरी बैग से खाने के पैकेट निकालर खाकर उसे दोबारा बैग में रख रहा है। ढाई मिनट से ज्यादा के इस विडियो को किसी ने अपनी छत से शूट किया है। जमाटो का यह डिलिवरी बॉया सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर पैकेट के खाना खा-खा कर दोबारा डिलिवरी बैग में रख रहा है। इस विडियो के सार्वजनिक होने से जमाटो की खूब किरकरी हो रही है। ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसके लिए कंपनी को जमकर लताड़ लगाई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it