आर्थिक

Vodafone लेकर आया एक नया धमाकेदार प्‍लान, अब यूजर्स का होगा हर महीने मिनिमम रिचार्ज से छुटकारा

Special Coverage News
22 April 2019 1:05 PM GMT
Vodafone लेकर आया एक नया धमाकेदार प्‍लान, अब यूजर्स का होगा हर महीने मिनिमम रिचार्ज से छुटकारा
x
अपने उपभोक्‍ताओं के लिए 16 रुपए वाला फ‍िल्‍मी रिचार्ज लॉन्‍च करने के बाद अब वोडाफोन ने लंबी अवधि वाला एक नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है।

नई दिल्ली : लगातार कम हो रहे उपभोक्‍ता आधार से चिंतित वोडाफोन इंडिया अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए-नए प्‍लान पेश कर उन्‍हें आकर्षित करने की कोशिश में लगी है। अपने उपभोक्‍ताओं के लिए 16 रुपए वाला फ‍िल्‍मी रिचार्ज लॉन्‍च करने के बाद अब वोडाफोन ने लंबी अवधि वाला एक नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान की कीमत 999 रुपए है और इसकी वैलेडिटी पूरे साल भर की है। इस प्‍लान में यूजर्स को पूरे साल के लिए डाटा, कॉलिंग और एसएमएस का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को हर महीने कराए जाने वाले मिनिमम रिचार्ज से भी छुटकारा मिलेगा।

वोडाफोन के नए 999 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को 365 दिनों के लिए 12जीबी 4जी/3जी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा इस प्‍लान में पूरे साल फ्री रोमिंग के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्‍लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त में करने की भी सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा इस प्‍लान को लेने वाले उपभोक्‍ता वोडाफोन प्‍ले एप का इस्‍तेमाल फ्री में कर पाएंगे। आपको बता दें कि वोडाफोन ने अपना ये नया प्‍लान फ‍िलहाल कुछ चुनिंदा सर्किल में ही लॉन्‍च किया है। लेकिन ऐसी संभावना है कि कंपनी जल्‍द ही इसे अपने सभी सर्किल में उपलब्‍ध कराएगी। वर्तमान में केवल पंजाब सर्किल के उपभोक्‍ता ही इस प्‍लान को रिचार्ज करवा सकते हैं।

वोडाफोन का फ‍िल्‍मी रिचार्ज

वोडाफोन ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सबसे सस्‍ता इंटरनेट पैक लॉन्‍च किया था, जिसका नाम फ‍िल्‍मी रिचार्ज है और इसकी कीमत मात्र 16 रुपए है। इस फ‍िल्‍मी रिचार्ज पैक में उपभोक्‍ताओं को 24 घंटे की वैलेडिटी के साथ 1जीबी डाटा मिलता है। इस प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को कॉलिंग और एसएमएस का लाभ नहीं मिलता है।

एयरटेल का 998 रुपए वाला पैक

लंबी अवधि वाला प्‍लान लॉन्‍च करने वाली पहल कंपनी भारती एयरटेल है। कंपनी ने कुछ महीने पहले ही 998 रुपए वाला प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया था, जिसके जवाब में अब वोडाफोन ने 999 रुपए वाला प्‍लान पेश किया है। एयरटेल के 998 रुपए वाले प्‍लान में 12जीबी डाटा 336 दिनों के लिए मिलता है। इस प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और फ्री एयरटेल टीवी सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है। वहीं वोडाफोन के इन प्‍लान में 365 दिनों तक ये सारी सुविधाएं मिलती हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story