आर्थिक

खरीदनी है इनोवा या फॉर्च्युनर? ये सरकारी बैंक दे रहा 90 फीसदी रकम

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2020 4:05 AM GMT
खरीदनी है इनोवा या फॉर्च्युनर? ये सरकारी बैंक दे रहा 90 फीसदी रकम
x

अगर त्‍योहारी सीजन में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) की इनोवा या फॉर्च्युनर जैसी लग्‍जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. दरअसल, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने टोयोटा के साथ एक समझौता किया है.

इस समझौते के तहत बैंक ग्राहकों और डीलरों को फाइनेंसिंग विकल्प उपलब्ध कराएगा. बैंक ने एक बयान में कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा, टीकेएम की पूरी वाहन श्रृंखला की बिक्री के दौरान फाइनेंसिंग उपलब्ध कराने वाले तरजीही विकल्प में शामिल होगा.

इस नयी सेवा में ग्राहकों को वाहन की कीमत के 90 प्रतिशत तक फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध होगी. उन्हें 84 माह की लंबी भुगतान अवधि मिलेगी. इसमें समय पूर्व भुगतान और दूसरे शुल्क भी लागू नहीं होंगे.

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिची ने इस बारे में कहा कि इससे बैंक को रिटेल ऑटो लोन बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी. इससे हमारे और टोयोटा के ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी.

बैंक ऑफ बड़ौदा के अलावा एक्सिस बैंक ने भी विभिन्न कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स पर कई डिस्काउंट का ऐलान किया है.'दिल से ओपन सेलिब्रेशन्स' के तहत, 1 लाख से ज्यादा ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर अमेजन के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर डील और डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे.

वहीं, बैंक 6.90 फीसदी की शुरुआती दर पर होम लोन ऑफर कर रहा है. इसके साथ 7.99 फीसदी पर कार लोन और 100 फीसदी तक रोड फंडिंग भी ऑफर की जा रही है.

Next Story