Top
Home > व्यवसाय > Yes Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, हट गए सभी प्रतिबंध...अब निकाल सकते है 50 हजार रु. से ज्यादा

Yes Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, हट गए सभी प्रतिबंध...अब निकाल सकते है 50 हजार रु. से ज्यादा

अब सभी ग्राहक अपने खाते से 50 हजार रुपये से ज्यादा की निकासी कर सकते है. साथ ही, अन्य बैंकिंग सेवाओं का भी भरपूर इस्तेमाल कर सकते है?

 Arun Mishra |  18 March 2020 12:51 PM GMT  |  दिल्ली

Yes Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,  हट गए सभी प्रतिबंध...अब निकाल सकते है 50 हजार रु. से ज्यादा
x

नई दिल्ली : यस बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज पर लगे प्रतिबंध हटा लिए गए है. अब सभी ग्राहक अपने खाते से 50 हजार रुपये से ज्यादा की निकासी कर सकते है. साथ ही, अन्य बैंकिंग सेवाओं का भी भरपूर इस्तेमाल कर सकते है. आपको बता दें कि 13 दिन बाद यस बैंक की सभी सर्विसेज को सुचारू से शुरू कर दिया गया है. 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल RBI को सौंप दिया गया. इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया. मंगलवार की शाम को प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बैंक के पास नकदी की कोई कमी नहीं हैं सभी एटीएम फुल है.

यस बैंक NEFT, RTGS और IMPS सर्विस- प्रशांत कुमार ने बताया कि यस बैंक की सभी ऑनलाइन सर्विस पूरी तरह से काम कर रही है. बैंक के एटीएम में कैश की कोई कमी नहीं है.यस बैंक का कहना है कि शाम 6 बजे के बाद ग्राहक एटीएम, डेबिट कार्ड, यूपीआई, नेटबैंकिंग और मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर सभी सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते है.



यस बैंक में आपका पैसा पूरी तरह सुरक्षित-

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि यस बैंक डिपॉजिटर्स की पूंजी पूरी तरह से सुरक्षित है. उन्होंने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि भारत में बैंकिंग सेक्टर पूरी तरह से सुरक्षित है. पब्लिक सेक्टर से लेकर प्राइवेट सेक्टर तक के सभी बैंक पूरी तरह से सुरक्षित हैं. इसे लेकर किसी भी​ डिपॉजिटर को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it