चेन्नई

...जब छात्रा ने राहुल गांधी से कहा 'सर' तो राहुल ने दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो रहा है वायरल?

Special Coverage News
13 March 2019 3:07 PM GMT
...जब छात्रा ने राहुल गांधी से कहा सर तो राहुल ने दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो रहा है वायरल?
x
राहुल की इस टिप्पणी पर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट और चियर्स की आवाज से गूंज उठा। छात्राओं के इस रिएक्शन को देखने के बाद राहुल भी मुस्कुराते हुए नजर आए।

चेन्नई : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में चुनाव प्रचार की शुरुआत के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। राहुल ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत चेन्नई के स्टेला मेरी गर्ल्स कॉलेज से की जहां उन्होंने छात्राओं के सवालों के जवाब दिए।

छात्राओं के साथ संवाद के दौरान पहली छात्रा ने जब राहुल गांधी से सवाल किया तो उन्होंने राहुल को 'सर' से संबोधित किया। इसके जवाब में राहुल गांधी ने छात्रा को टोकते हुए कहा कि क्या आप मुझे 'सर' के बजाय सिर्फ 'राहुल' कहकर पुकारेंगी। राहुल की इस टिप्पणी पर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट और चियर्स की आवाज से गूंज उठा। छात्राओं के इस रिएक्शन को देखने के बाद राहुल भी मुस्कुराते हुए नजर आए।


विद्यार्थियों के बीच पहुंचे राहुल गांधी के हर सवाल पर स्टूडेंट्स चीयर अप करते दिखाई दिए। राहुल गांधी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री आप सब के बीच इस तरह खड़े होकर आप लोगों के सवालों को जवाब दे सकते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चेन्नई में कहा कि 2019 में सरकार बनने पर हम महिला आरक्षण बिल पास करेंगे। 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं को आरक्षित होंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस देश के मिजाज को बदल देगी, लोगों को खुश एवं सशक्त महसूस कराएगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनकी मां सोनिया गांधी ने उन्हें प्रेम और विनम्रता के बारे में सिखाया। राहुल गांधी ने आगे कहा कि नेतृत्व की भूमिका में ज्यादा महिलाएं नजर नहीं आतीं, भारत में सत्ता में महिलाएं तब तक नहीं हो सकतीं जब तक उनके प्रति नजरिए में बदलाव नहीं आता।

Next Story