चेन्नई

कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमण

Arun Mishra
28 Aug 2020 2:52 PM GMT
कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमण
x
पहली बार तमिलनाडु से सांसद बने वसंतकुमार इससे पहले दो बार विधायक भी रह चुके हैं.

चेन्‍नई: तमिलनाडु की कन्‍याकुमारी सीट से कांग्रेस सांसद एच. वसंतकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वसंतकुमार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 70 वर्षीय इस नेता को कोरोना संक्रमण के चलते 10 अगस्‍त को चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.डॉक्‍टरों के अनुसार, निमोनिया के कारण उनकी स्थिति गंभीर थी. पहली बार तमिलनाडु से सांसद बने वसंतकुमार इससे पहले दो बार विधायक भी रह चुके हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहल गांधी ने वसंत कुमार के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, 'लोकसभा सांसद वसंतकुमारजी के निधन से दुखी हूं. व्‍यापार और समाजसेवा के क्षेत्र में उनके प्रयास उल्‍लेखनीय रहे. उनके साथ बातचीत के दौरान हमेशा उनमें तमिलनाडु के विकास को लेकर जुनून देखा. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं.ओम शांति.'



कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा-कन्‍याकुमारी से सांसद एच. वसंतकुमार के कोविड-19 के कारण असामयिक निधन से झटका लगा है. लोगों की सेवा करने की कांग्रेस की विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमेशा हमारे दिलों में रहेगी.



Next Story