चेन्नई

पेट दर्द की शिकायत पर मासूम को ले गए अस्पताल, सच्चाई सुनकर माँ बाप की दम ही निकल गई

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2020 9:48 AM GMT
पेट दर्द की शिकायत पर मासूम को ले गए अस्पताल, सच्चाई सुनकर माँ बाप की दम ही निकल गई
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

तमिलनाडु की कोयंबटूर पुलिस ने 2 लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है. दोनों लड़कों पर आरोप है कि इन्होंने 10 साल की एक लड़की का कई बार यौन उत्पीड़न किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की अपने पिता के साथ रहती है. टीवी देखने के लिए वह अपने मकान मालिक के घर जाया करती थी. अभी हाल में उसने पेट दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसकी जांच कराई गई. उत्पीड़न की घटना के बाद लड़की इतनी डरी हुई थी कि वह किसी को अपने पास नहीं आने दे रही थी.

जांच के लिए जब लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर हैरान रह गए. उन्हें पता चला कि लड़की के साथ कई बार यौन उत्पीड़न हुआ है. डॉक्टरों ने फौरन घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि लड़की के मकान मालिक का बेटा और उसके दो दोस्तों ने इस घिनैनी की वारदात को अंजाम दिया है.

यह घटना पिछले कई दिनों से चल रही थी. आरोपियों ने लड़की को धमकाया था कि वह किसी के सामने अपना मुंह न खोले. पुलिस ने 16 और 17 साल के दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह फरार चल रहा है

Next Story