Archived

नेशनल हेराल्ड के संपादक नीलाभ मिश्र का निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

Vikas Kumar
24 Feb 2018 5:21 AM GMT
नेशनल हेराल्ड के संपादक नीलाभ मिश्र का निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक
x
नेशनल हेराल्ड के वरिष्ठ संपादक नीलाभ मिश्र का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन शनिवार सुबह 7.30 बजे चेन्नै के अपोलो अस्पताल में हुआ।

चेन्नई : नेशनल हेराल्ड के वरिष्ठ संपादक नीलाभ मिश्र का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। चेन्नै के अपोलो अस्पताल में नीलाभ मिश्र का इलाज चल रहा था। उनका निधन शनिवार सुबह 7.30 बजे अस्पताल में हुआ।

इस दौरान अस्पताल में नीलाभ मिश्र के परिवार वाले और उनके दोस्त मौजूद रहे। नीलाभ के परिवार में उनकी पत्नी कविता श्रीवास्तव, भाई शैलोज कुमार, भाभी सुधा और भतीजी नवाशा शामिल हैं। नीलाभ मिश्र का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3.30 बजे नुंगमबक्कम विद्युत शवदाह गृह में किया जाएगा।

बताया जा रहा है नीलाभ लंबे वक्त से नॉन एल्कोहॉलिक लीवर सिरॉसिस से जूझ रहे थे। तबियत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर की वजह से लीवर ट्रांसप्लांट नहीं हो सका था।

आपको बता दें नीलाभ मिश्र नैशनल हेरल्ड के एडिटर-इन-चीफ थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नीलाभ मिश्र के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए उन्हें संपादकों के संपादक, पूरी ताकत से सच बोलने वाले, संस्थान निर्माता बताया। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने नीलाभ मिश्र के परिवार, दोस्तों, सहयोगियों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की।



Next Story