Home > राज्य > चेन्नई > तमिल फिल्म निर्देशक और अभिनेता राजशेखर का चेन्नई के अस्पताल में निधन

तमिल फिल्म निर्देशक और अभिनेता राजशेखर का चेन्नई के अस्पताल में निधन

 Special Coverage News |  8 Sep 2019 12:12 PM GMT  |  चेन्नई

तमिल फिल्म निर्देशक और अभिनेता राजशेखर का चेन्नई के अस्पताल में निधन

तमिल फिल्म निर्देशक और अभिनेता राजशेखर का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया, उनका निधन आज दोपहर में एक निजी अस्पताल में होने की जानकारी मिली है.

राजशेखर ( राजशेखर वरदराजन पिल्लई) एक भारतीय फिल्म अभिनेता थे. जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा और कुछ तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. तीस से अधिक वर्षों के करियर में, उन्होंने विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में अस्सी से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने तालम्ब्रालु, श्रुतिलयालु, आहुति, अंकुशम, मगडू, अल्लारी प्रियुडु, अन्ना, ओंकारम, सूर्युडु, शिवय्या, मन्नुन्ना माँराजू, मां अन्नैय्या, सिम्हरसी, इवादिथे नाकेंटी और गोरिन्टुकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है. राजशेखर ने 3 फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड जीते सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - तेलुगु फिल्मों के लिए अहुति, मगाडु और अन्ना.

द नेचर वाल्डोर्फ स्कूल का स्वामित्व राजशेखर और जीवती के पास है. स्कूल डॉ राजशेखर चैरिटेबल ट्रस्ट से संबद्ध है और जुलाई 2010 में इसका संचालन शुरू किया। स्कूल का मिशन छात्रों को गैर-व्यावसायिक शिक्षा प्रदान करना है. स्कूल Rd नंबर 45, जुबली हिल्स में स्थित है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top