Archived

जिस्‍मफरोशी के आरोप में प्राइवेट रिजॉर्ट से तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार!

Arun Mishra
2 Jun 2018 3:13 PM GMT
जिस्‍मफरोशी के आरोप में प्राइवेट रिजॉर्ट से तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार!
x
सांकेतिक तस्वीर
मशहूर तमिल धारावाहिक 'वानी रानी' की अभिनेत्री संगीता को चेन्नई के एक प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे देह व्यापार के धंधे में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार किया है.

चेन्नई पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री को जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मशहूर तमिल धारावाहिक 'वानी रानी' की अभिनेत्री संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में चल रहे देह व्यापार के धंधे में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार किया है। टीओआई की खबर के मुताबिक जांच में पता चला है कि रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे में कई युवा अभिनेत्रियां शामिल पाई गईं। संगीता उनमें से जाना-माना चेहरा हैं और तमिल ऑडियंस में काफी लोकप्रिय मानी जाती हैं।

संगीता वानी रानी के अलावा और भी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। पुलिस को रिजॉर्ट में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे के बारे में सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस ने रिजॉर्ट में छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी में सामने आया कि रिजॉर्ट में एक नहीं, कई अभिनेत्रियां घिनौने काम में शामिल थीं। पुलिस ने अभिनेत्री के साथ सुरेश नाम के एक शख्स को भी दबोचा है। पुलिस के मुताबिक तीन युवा अभिनेत्रियों को इस दलदल से छुड़ाया भी गया। अभिनेत्री संगीता फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने करुप्पू रोजा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था।

इंटरनेट से प्राप्त जानकारी के अनुसार मशहूर अभिनेत्री का पूरा नाम संगीता बालन है। संगीता 1996 से अभिनय क्षेत्र में सक्रिय हैं। संगीता ने मशहूर टीवी अदाकारा साक्षी शिवा, कलाकार वेंकट, श्रीकुमार, गुहान शानमुगम और मानस चावली जैसे कलाकारों के साथ काम किया है। संगीता टीवी के मशहूर धारावाहिकों चेल्लामे समेत कई और में नजर आ चुकी हैं। संगीता मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम के साथ भी काम कर चुकी हैं। वर्तमान में सन टीवी पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक वानी रानी में संगीता सहायक कलाकार की भूमिका में हैं।</p>

बता दें कि संगीता पहली एक्ट्रेस नहीं है जो देहव्यापार में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार हुईं हैं, पहले भी कई हीरोइनें इस दलदल में फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, श्वेता प्रसाद बसु, मिष्टी मुखर्जी, कन्नड़ अभिनेत्री यमुना, भुवनेश्वरी, तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानू, तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी, तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल, दिव्या श्री, तमिल अभिनेत्री कैरोलीन मारिया असन के पर जिस्मफरोशी में शामिल होने के आरोप लग चुके हैं।

Next Story