Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सली हमला, 4 BSF जवान समेत 6 घायल

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सली हमला, 4 BSF जवान समेत 6 घायल

बीजापुर जिले में बुधवार को नक्सलियों ने एक बारूदी सुरंग में विस्फोट किया।

 Special Coverage News |  14 Nov 2018 5:40 AM GMT  |  दिल्ली

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सली हमला, 4 BSF जवान समेत 6 घायल

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को नक्सलियों ने एक बारूदी सुरंग में विस्फोट किया। इस नक्सली हमले में बीएसएफ के चार जवान घायल हुए हैं।

पीटीआई की खबर के अनुसार, बीएसएफ के चार जवानों के अलावा एक डीआरजी का जवान और एक आम नागरिक भी घायल हुआ है। इस हमले के बारे में जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ में एंटी- नक्सल ऑपरेशन्स के डीआईजी पी सुंदरराज ने बताया कि नक्सलियों ने आईईडी से यह हमला बीजापुर से सात किलोमीटर दूर किया है।



उन्होंने कहा कि इस हमले में घायल सभी को बीजापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के दौरान सुरक्षाबलों और नक्सलियों केबीच गोलीबारी भी हुई। हालांकि, अब स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है।



बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले कांकेर में नक्सलियों द्वारा किए गए छह आईईडी ब्लास्ट में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के सब इंस्पेक्टर महेन्द्र सिंह शहीद हो गए थे। इसके अलावा बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top