Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > छत्‍तीसगढ़ : इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे अजीत जोगी!

छत्‍तीसगढ़ : इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे अजीत जोगी!

अजीत जोगी राज्‍य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्‍चित करने के लिए काम करेंगे?

 Special Coverage News |  19 Oct 2018 8:51 AM GMT  |  दिल्ली

छत्‍तीसगढ़ : इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे अजीत जोगी!

रायपुर : जनता कांग्रेस के नेता और जोगी परिवार के मुखिया अजीत जोगी खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे. बसपा नेताओं लालजी वर्मा और एमएल भारती संग बैठक के बाद अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने मीडिया को यह जानकारी दी.

उन्‍होंने बताया कि अजीत जोगी राज्‍य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्‍चित करने के लिए काम करेंगे. लिहाजा वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. इससे पहले अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. अब इस बयान से साफ हो गया है अजीत जोगी कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ेंगे. इसके पीछे बहुत बड़ी रणनीति है. पहले यह तय हुआ था कि परिवार से आखिर कितने लोग चुनाव लड़ेंगे. अमित जोगी, ऋचा जोगी और रेणु जोगी भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. इससे पार्टी नेताओं में नाराजगी की खबर चल रही थी. इस कारण माना जा रहा है कि अजीत जोगी ने काफी सोच-समझकर यह निर्णय लिया है.

अजीत जोगी की इस घोषणा पर कांग्रेस ने बयान जारी कर कहा है कि जोगी छत्तीसगढ़ की जनता की भावनाओं का मजाक बना रहे हैं. अगर वह राज्‍य में मुख्‍यमंत्री का चेहरा हैं तो चुनाव लड़ना चाहिए. पार्टी ने यह भी साफ किया कि बेटे अमित जोगी को मुख्‍यमंत्री बनाने के लिए अजीत जोगी ने यह चाल चली है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top