छत्तीसगढ़

बाल-बाल बचे BJP सांसद, ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Sujeet Kumar Gupta
25 Jan 2020 12:13 PM GMT
बाल-बाल बचे BJP सांसद, ट्रक ने कार को मारी टक्कर
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संतोष पांडेय बाल-बाल बचे हैं. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक ने शहर के सिलतरा इलाके में सांसद की इनोवा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सांसद की गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई. टक्कर के बाद सांसद को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से बाहर निकाला. इस दुर्घटना में सांसद संतोष पांडेय को कोई चोट नहीं आई है अस्पताल में उनका प्राथमिक जांच कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद संतोष पांडेय राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे. यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक अहम बैठक एकात्म परिसर में बुलाई गई थी. इसमें शामिल होने के लिए वो यहां आ रहे थे. रास्ते में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि ओवरटेक के टक्कर में ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी है।

इस हादसे में बीजेपी सांसद की कार बुरी तरह डैमेज हो गई है. ट्रक से टक्कर के बाद काफी मशक्कत से सांसद को गाड़ी के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया. इस घटना की फौरन रायपुर आईजी को जानकारी दी गई. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

शंका ये जताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सासंद को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी. सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस संबंध में शिकायत की थी।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story