छत्तीसगढ़

कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को बोला 'थैंक्यू', जानिए क्या है वजह

Special Coverage News
5 April 2019 1:27 PM GMT
कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को बोला थैंक्यू, जानिए क्या है वजह
x
वहीं सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा था..

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेहरा देखने के लिए एक आईना भेजा था। जो आज डिलीवर हो गया है। जिसका स्क्रीन शॉट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सीएम भूपेश ने आईना डिलीवर होने का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थैंक्यू बोला है। दरअसल कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को ऑर्डर के जरिए एक आईना भेजा था। जिसका स्क्रीन शॉट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।


आईना ऑर्डर करने का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए सीएम भूपेश ने लिखा था कि 'मैं आपको यह आईना तोहफे में भेज रहा हूं। इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों। ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार-बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें।' वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि 'हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें। पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें। लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे। इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है। तैयार हैं ना मोदी जी?'

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'माननीय मोदी जी! आपको मोदी जी तो बोल ही सकता हूं ना? दरअसल, क्या है कि आपने खुद को इतने नाम दे रखे हैं कि लोग भ्रमित हो जाते हैं कि आपको किस नाम से पुकारें। चायवाला, फकीर, प्रधान सेवक, चौकीदार, साहेब, और न जाने क्या-क्या! आप स्वतंत्र भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके कई चेहरे हैं। जो कि अपनी सुविधानुसार उन चेहरों का मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल करता है। लेकिन इनमें से आपका असली चेहरा है कौन सा?

उन्होंने पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर तंज कसते हुए लिखा-2000 करोड़ तो आपने विदेश यात्राओं में ही फूंक दिए और 4600 करोड़ रुपए विज्ञापनों में। आपकी इस फकीरी को देखकर तो अच्छे-अच्छे फकीरों के होश फाख्ता हो जाएं।

छत्तीसगढ़ के सीएम ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के अनेक चेहरे हैं, जिसका वह इस्तेमाल मतदाताओं को रिझाने के लिए करते हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story