छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन

Special Coverage News
7 July 2019 12:26 PM GMT
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन
x

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन हो गया है. बिंदेश्वरी बघेल ने राजधानी रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में अंतिम सांसें लीं. बता दें कि पिछले कई दिनों से वह बीमार चल रही थीं. इस घटना से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है.

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम भूपेश बघेल मां की तबीयत जानने के लिए रामकृष्ण हॉस्पिटल पहुंचे थे. तभी उनके सामने बिंदेश्वरी बघेल ने अंतिम सांसें लीं. बघेल की मां की मौत की सूचना के बाद उनके परिवार के सभी सदस्य मौके पर पहुंच गए.

29 मई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल की तबीयत खराब हुई थी.

बता दें कि 29 मई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल की तबीयत दोपहर को अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था. तब चिकित्सकों ने उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई थी, लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हें कुछ दिन अस्पताल में ही रहने की सलाह भी दी गई थी.

तब भूपेश बघेल मंत्रालय में कामकाज निपटा रहे थे

जानकारी के मुताबिक, जब सीएम के मां की तबीयत खराब हुई थी, तब भूपेश बघेल मंत्रालय में कामकाज निपटा रहे थे. खबर मिलने के बाद वे सीधे अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी मां को भर्ती कराया गया था. वहां उन्होंने चिकित्सकों से अपनी मां का हालचाल जाना उसके बाद वे वहां से निकल गए थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story