Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > किसान दादा की इच्छा पूरी करने के लिए पोते ने अपनी शादी में जो किया उसकी नहीं थी उम्मीद, इस बारात की है खूब चर्चा..

किसान दादा की इच्छा पूरी करने के लिए पोते ने अपनी शादी में जो किया उसकी नहीं थी उम्मीद, इस बारात की है खूब चर्चा..

अंकुश एक किसान परिवार से आते हैं। उन्होंने बताया कि उनके दादाजी मालगुजार धर्मराज सिंह का सपना था कि उनका पोता हेलीकॉप्टर से बारात ले जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए।

 Special Coverage News |  2019-01-24T11:55:57+05:30  |  दिल्ली

किसान दादा की इच्छा पूरी करने के लिए पोते ने अपनी शादी में जो किया  उसकी नहीं थी उम्मीद, इस बारात की है खूब चर्चा..

छत्तीसगढ़ में मुंगेली जिले के घोरपुरा गांव में एक अनोखी शादी हुई। यहां एक किसान का बेटा दुल्हे के लिबास में हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा। जब इस बात की खबर गांव वालों को लगी तो उन्हें देखने बड़ी तादाद में लोग पहुंचे। इस शुभ घड़ी में दूल्हा और परिवार वालों को इतनी खुशी हुई कि उनकी आखें छलक आई। साथ ही मुंगेली वासी भी यह नजारा देख उत्सुक थे। दरअसल, घोरपुरा के रहने वाले अंकुश की शादी सतना जिले के आदर्शिता सिंह के साथ तय हुई।

अंकुश के दादा धर्मराज सिंह की यह इच्छा थी कि उनका पोता अंकुश अपनी पत्नी आदर्शिता सिंह को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से जाए। अंकुश ने अपने दादा की इच्छा पूरी करने हेलीकॉप्टर से शहडोल गया।

अंकुश एक किसान परिवार से आते हैं। उन्होंने बताया कि उनके दादाजी मालगुजार धर्मराज सिंह का सपना था कि उनका पोता हेलीकॉप्टर से बारात ले जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए। अंकुश ने अपने दादाजी का ये सपना पूरा करने का फैसला किया। मंगलवार को वे बारात के साथ हैलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेने एमपी के शहडोल पहुंचे। इस दौरान बनाया गया वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यहां शादी के बाद वह दुल्हन आदर्शिता सिंह को हेलीकॉप्टर से मुंगेली वापस लेकर आया और अपने दादा की इच्छा पूरी की। अंकुश ने बताया कि उनके दादा का सपना था जिसे उन्होंने पूरा किया। उन्होंने हैदराबाद से हेलीकॉप्टर किराए पर लिया था।

लेकिन लैंडिंग और टेकऑफ के लिए विभागीय परमिशन की जरूरत थी। वह अधिकारियों से मिला और इसकी अनुमति ली। अंकुश शादी करके बेहद खुश है। उसने बताया कि यह पहला मौका है जब उसके गांव में हेलीकॉप्टर से बारात आई हो।

Tags:    
Share it
Top