Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > चुनाव से पहले जोगी को बड़ा झटका

चुनाव से पहले जोगी को बड़ा झटका

 Special Coverage News |  2018-11-18T15:31:55+05:30  |  रायपुर

चुनाव से पहले जोगी को बड़ा झटका

चुनाव से ठीक दो दिन पहले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गजराज पगारिया ने पंजा का हाथ थाम लिया है। आज राजीव भवन में कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की उपस्थित में गजराज पगारिया सहित एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष रहे सतीश जग्गी ने भी कांग्रेस में प्रवेश कर लिया। इस दौरान भाजयुमो पाटन मंडल के अध्यक्ष दीपक वर्मा ने भी कांग्रेस का साथ देने उसका हाथ थाम लिया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में जाने के बाद आज फिर कांग्रेस में आना इस तरह से उनकी घर वापसी हुई है। आपको बात दें कि दो दिन पहले शुक्रवार को अजीत जोगी के बंगले में जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गजराज पगारिया और विजय निझावन के बीच हाथापाई हुई थी।

जिसको लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस बवाल के बाद गजराज पगारिया ने शनिवार को जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी के नाम पत्र लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। गजराज पगारिया के साथ हुई हाथापाई के बाद आज उन्होंने पंजा का हाथ थाम लिया। उन्होंने कहा था कि शुक्रवार को हुए जोगी बंगले में मारपीट की घटना के बाद से दु:खी हूँ। एक मामूली कार्यकर्ता ने मेरे साथ दुव्र्यवहार कर दिया।

Tags:    
Share it
Top