छत्तीसगढ़

Samajwadi Party (SP) leader :समाजवादी पार्टी के नेता की अपहरण कर हत्या

Special Coverage News
19 Jun 2019 7:45 AM GMT
Samajwadi Party (SP) leader :समाजवादी पार्टी के नेता की अपहरण कर हत्या
x
Samajwadi Party (SP) leader Santosh Punem who was abducted by Naxals yesterday in Bijapur has been found dead today

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. माओवादियों ने समाजवादी पार्टी के एक नेता की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने पहले उसका अपहरण किया. फिर बड़े ही बेरहमी से युवक को मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते की पुलिस मौके लिए रवाना कर दी गई है. समाजवादी पार्टी के नेता का नाम संतोष पुनेम बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पिछले विधानसभा चुनाव में सपा से विधायक प्रत्याशी भी रहे थे पूनेम. बताते हैं कि लोदेड गांव में चल रहे सड़क निर्माण कार्य को वे देखने पहुंचे थे. इसी दौरान माओवादियों ने वारदात को अंजाम. एसपी बीजापुर ने कहा कि फिलहाल सूत्रों से मृतक का पता चला है.

पहले किया अपहरण फिर की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने बीजापुर जिले में एक समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम हथियारबंद नक्सलियों ने उसका अपहरण किया था. युवक को घर से ही नक्सली अपने साथ ले गए. बुधवार सुबह नक्सलियों ने धारदार हथियार से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया. वारदार पर एसपी दिव्यांग पटेल का कहना है कि पुलिस टीम को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है. इलमिडी थाना क्षेत्र के मरिमल्ला गांव के नज़दीक नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

गाड़ियों में की आगजनी

नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या कर आगजनी भी की है. घटनास्थल पर 1 बोलेरो समेत 3 ट्रक में आग लगा दी है. मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक नक्सलियों ने परिजनों को मृत का शव नहीं सौंपा है. फिलहाल अभी तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है. घटना के बाद से ही इलाके में देहशत का माहौल है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story