छत्तीसगढ़

आपसी झड़प में आईटीबीपी के छह जवानों की मौत, दो घायल

Sujeet Kumar Gupta
4 Dec 2019 6:25 AM GMT
आपसी झड़प में आईटीबीपी के छह जवानों की मौत, दो घायल
x

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में तैनात आईटीबीपी के जवान किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और गोलीबारी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार आपसी गोलीबारी में 5 जवानों की मौत हो गई है और 3जवान गंभीर रूप से घायल हैं।

घायल जवानों को इलाज के लिए राजपुर भेजा गया है।छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में तैनात आईटीबीपी के जवान किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और गोलीबारी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार आपसी गोलीबारी में 6 जवानों की मौत हो गई है और 2 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए राजपुर भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक नारायणपुर जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर कड़ेनार क्षेत्र में आईटीबीपी के जवान नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात थे। यहां कैंप में किसी बात को लेकर आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने आपस में ही गोलीबारी शूरू कर दी।

इस घटना की पुष्टि नारायणपुर के जिला अधीक्षक मोहित गर्ग ने की है। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह कैंप में जवानों के बीच आपसी गोलीबारी में छह जवानों की मौत हो गई। वहीं, दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story