Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > Loksabha Elections Live : वोट डालने के बाद बोलीं प्रियंका गांधी - बीजेपी सरकार का जाना तय

Loksabha Elections Live : वोट डालने के बाद बोलीं प्रियंका गांधी - बीजेपी सरकार का जाना तय

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दी गई चुनौती पर भी जवाब दिया.

 Special Coverage News |  12 May 2019 7:42 AM GMT  |  दिल्ली

Loksabha Elections Live : वोट डालने के बाद बोलीं प्रियंका गांधी - बीजेपी सरकार का जाना तय

नई दिल्ली : Lok Sabha elections में वोटिंग के बाद जब मतदान केंद्र से प्रियंका गांधी बाहर आईं तो उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी ने कहा है कि खान मार्केट गैंग ने मेरी छवि नहीं बनाई है, ये 45 साल की तपस्या से बनी है जिसे कोई ध्वस्त नहीं कर सकता. यही सवाल जब प्रियंका गांधी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अगर 50 घंटे की तपस्या कर ली होती तो इस तरह से नफरत भरी बातें वो नहीं करते.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दी गई चुनौती पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी किसी भी बात का जवाब नहीं देते. प्रियंका ने कहा कि 15 लाख रुपये व 2 करोड़ रोजगार के जो वादे उन्होंने किए उस पर भी जवाब नहीं देते. प्रियंका ने कहा कि वो (नरेंद्र मोदी) राहुल जी की चुनौती का भी जवाब नहीं देते हैं.

प्रियंका ने पीएम नरेंद्र मोदी पर नफरत व क्रोध का भी आरोप लगाया. इसके अलावा प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार जा रही है, ये बात बिल्कुल स्पष्ट है.

वहीं, दिल्ली की सीटों पर हो रहे चुनाव पर प्रियंका ने कहा कि आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं होने से बीजेपी को फायदा नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी सीटों पर अच्छा चुनाव लड़ रही है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top