दिल्ली

दिल्ली : मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती, दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Arun Mishra
23 Sep 2020 12:44 PM GMT
दिल्ली : मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती, दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव
x
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इसी बीच खबर है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें LNJP हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. दूसरी बार उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने पर मनीष सिसोदिया ने खुद ये जानकारी ट्वीट कर साझा की थी. उन्होंने लिखा था कि "हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है. फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा."

विधानसभा सत्र में नहीं हुए थे शामिल

अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल में मनीष सिसोदिया दूसरे ऐसे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री सिसोदिया शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते खुद को आइसोलेट कर लिया था. इसके बाद जब उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

तीन और विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव

मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली के तीन और विधायक भी कोरोना से संक्रमित होने के चलते 14 सितंबर को बुलाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल नहीं हुए थे. गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि वे अन्य तीन विधायक हैं 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

दिल्ली में कोरोना के 2.5 लाख मामले

दिल्ली में कोरोना वायरस अभी भी लगातार बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,816 नए मामले सामने आए. जिसके बाद दिल्ली में कुल मामलों की संख्या 253,075 हो गई है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 37 लोगों की इस वायरस से जान गई. जिससे मौत का आंकड़ा 5,051 पहुंच गया है. अच्छी खबर ये है कि रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ी है. पिछले 24 घंटे में 3,097 मरीजों की रिकवरी हुई है. दिल्ली में कोरोना के कुल 31,623 मामले एक्टिव हैं.

Next Story