Top
Home > राज्य > दिल्ली > कई दिनों से थी तलाश, दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाश को किया ढेर

कई दिनों से थी तलाश, दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाश को किया ढेर

मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश के उपर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कई मामले में दर्ज है.

 Sujeet Kumar Gupta |  17 Feb 2020 5:30 AM GMT  |  नई दिल्ली

कई दिनों से थी तलाश, दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाश को किया ढेर

दिल्ली में सोमवार सुबह-सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुल प्रह्लादपुर में सोमवार सुबह करीब पांच बजे दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को चेकिंग के दौरान घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई। वह दोनों घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को आज सुबह खबर मिली कि दोनों प्रह्लादपुर इलाके में मौजूद हैं. तभी स्पेशल सेल ने उन्हें दबोचना चाहा, लेकिन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. दोनों ओर से 30-35 राउंड गोलियां चली. जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश गंभीर रूप से जख्मी हो गए और उनकी मौत हो गई. हत्या के मामले में दोनों बदमाशों की तलाश थी. दोनों के उपर दिल्ली और गाजियाबाद के लोनी में कई मुकदमे दर्ज हैं।

राजा कुरैशी और रमेश ने हाल में कई वारदात को अंजाम दिया था. 12 फरवरी को दोनों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग की थी. इसी दिन उत्तर प्रदेश के लोनी में दोनों ने एक शख्स को घर से बाहर खींचा और उस पर फायरिंग की थी. इन दोनों वारदातों से पहले राजा और रमेश ने दो पुलिसवालों पर फायरिंग की थी. इसमें एक सब इंस्पेक्टर शामिल है।

मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश के उपर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कई मामले में दर्ज है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में दोनों ने कई वारदातों को अंजाम दिया था. दोनों पर लोनी थाने में करीब आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज है. इसके अलावा दिल्ली के करावल नगर पुलिस स्टेशन में भी दोनों के उपर कई मामले दर्ज हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it