दिल्ली

रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी से डेटिंग ऐप पर की दोस्ती फिर हत्या कर नकदी और गहने लूट कर भागा, गिरफ्तार

Special Coverage News
1 May 2019 7:47 AM GMT
रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी से डेटिंग ऐप पर की दोस्ती फिर हत्या कर नकदी और गहने लूट कर भागा, गिरफ्तार
x
एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप से एक शख्स से दोस्ती की और फिर...

नई दिल्ली : डेटिंग ऐप से किसी अनजान से दोस्ती करना दिल्ली की एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुआ. रिटायर्ड विंग कमांडर और एक एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप से एक शख्स से दोस्ती की और फिर उसी शख्स ने घर में लूटपाट कर महिला की हत्या कर दी.

55 साल के दिनेश दीक्षित को दिल्ली पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने द्वारका इलाके की एयरफोर्स सोसाइटी में बीते 25-26 अप्रैल की रात पहले एक 52 साल की महिला की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी फिर उसके घर में 50 लाख से ज्यादा की नकदी और गहने लूट लिए. उसके बाद राजस्थान के एक फ़र्ज़ी नंबर प्लेट लगी इसी कार से सुबह तड़के फरार हो गया. कार की तस्वीरें सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गईं.

पुलिस के मुताबिक जयपुर का रहने वाला 56 साल का आरोपी दिनेश पेशे से प्रोपर्टी डीलर है और टेक सेवी है. करीब 3 महीने पहले उसने डेटिंग ऐप क्वेक-क्वेक (Quack Quack) से द्वारका इलाके में एक महिला से दोस्ती की. 52 साल की इस महिला के पति रिटायर्ड विंग कमांडर हैं और फिलहाल एक एयरलाइन्स में पायलट हैं. दोस्ती के बाद दिनेश महिला के घर आने जाने लगा.

उसने महिला के घर में रखे गहनों और नगदी की जानकारी ली. फिर साज़िश के तहत महिला की हत्या कर लूटपाट कर ली. पुलिस ने कार के बम्पर में लगे डेंट के निशान और गूगल टाइम लाइम से मिली लोकेशन और दिल्ली से राजस्थान तक तमाम जगहों से कार के मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिनेश को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी से महिला के मोबाइल को बरामद करने की कोशिश कर रही है जिसे आरोपी वारदात के बाद ले गया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story