दिल्ली

बड़े भाई को लगता था मां छोटे को ज्यादा प्यार करती है, मार डाला

Special Coverage News
28 Sep 2019 6:58 AM GMT
बड़े भाई को लगता था मां छोटे को ज्यादा प्यार करती है, मार डाला
x
मर्डर करनेवाले शख्स की उम्र कुल 25 और मृतक 22 साल का लड़का है.

नई दिल्ली : वेस्ट दिल्ली के बसई दारापुर इलाके में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को लगता था कि उसकी मां छोटे भाई को ज्यादा प्यार करती है। इसी बात को लेकर उसका मां के साथ झगड़ा हुआ। छोटे भाई ने समझाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। मोती नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी अभी फरार है। उसे पकड़ने की कोशिशें की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम आनंद तिवारी (22) है। जबकि उसकी हत्या करने वाले आरोपी बड़े भाई का नाम अमित तिवारी (25) है। इनका परिवार बसई दारापुर में रहता है। ये मूलरूप से यूपी आंबेडकर नगर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी अमित तिवारी अक्सर अपनी मां शांति देवी से इस बात को लेकर झगड़ा करता था कि वह अपने छोटे बेटे आनंद को उससे कहीं अधिक प्यार करती है। इस बात को लेकर कई बार झगड़ा हो चुका था।

गुरुवार रात करीब 9:30 बजे भी इसी बात को लेकर अमित का अपनी मां से झगड़ा हो गया। उस वक्त उसका छोटा भाई आनंद ड्यूटी गया हुआ था। रात को जब वह ड्यूटी से लौटा तो उसकी मां ने उसे सारी बातें बताईं। इसके बाद आनंद ने बड़े भाई को समझाने की कोशिश की कि मां दोनों को एकसमान प्यार करती हैं, लेकिन अमित समझने को तैयार नहीं था।

जबतक मर नहीं गया, तबतक मारा

इसी दौरान उसने आनंद के पेट में चाकू मार दिया। अमित यहीं नहीं रुका। जब उसने देखा कि आनंद पेट में चाकू लगने से मरा नहीं है तो उसने उसकी गर्दन पर तब तक वार किए, जब तक वह मर नहीं गया। जब उसे तसल्ली हो गई कि वह मर गया है। तब वह वहां से भाग गया। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी नशा करने का आदी बताया गया है। वह कुछ काम भी नहीं करता था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story