दिल्ली

तीन किलोग्राम बीफ का पता लग सकता है, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीएक्स का नहीं : हारून यूसुफ

Special Coverage News
22 Feb 2019 5:41 AM GMT
तीन किलोग्राम बीफ का पता लग सकता है, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीएक्स का नहीं : हारून यूसुफ
x
दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा?
नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ के एक बयान से बृहस्पतिवार को उस वक्त विवाद खड़ा गया हो गया जब उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि तीन किलोग्राम बीफ का पता लगाया जा सकता है, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीएक्स के बारे में पता क्यों नहीं चला। यूसुफ ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ''प्रधानमंत्री मोदी तीन किलोग्राम बीफ का पता लगा सकते हैं, लेकिन 350 किलोग्राम आरडीक्स के बारे में उन्हें पता नहीं चला।

इसको लेकर भाजपा नेताओं के हमले के बारे में पूछे जाने पर यूसुफ ने कहा, ''मैंने क्या गलत कहा है। मैंने जो कहा, वो सही है। देश में लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है। आप बीफ के बारे में पता लगा लेते हैं, लेकिन इतने ज्यादा आरडीएक्स का पता नहीं चला। यह कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा, ''सवाल तो पूछे जाने चाहिए। हमले के बाद हमारे प्रधानमंत्री शूटिंग कर रहे थे। फिर तो सवाल पूछे जाएंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह शर्मनाक और गैरजिम्मेदराना टिप्पणी है।

Next Story