Home > राज्य > दिल्ली > आप ने कहा अब कांग्रेस से गठबंधन नहीं तो कुमार विश्वास बोले- तुम हो उल्लू ये जताने की ज़रूरत क्या थी?

'आप' ने कहा अब कांग्रेस से गठबंधन नहीं तो कुमार विश्वास बोले- तुम हो उल्लू ये जताने की ज़रूरत क्या थी?

कुमार विश्वास का यह पोस्ट गोपाल राय के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें उन्होंने पार्टी के हवाले से कहा था कि ‘वयोवृद्ध राजनीतिज्ञों की सलाह पर देश को आगे रखते हुए, हम कांग्रेस नाम के जहर को पीने को तैयार थे

 Special Coverage News |  19 Jan 2019 6:12 AM GMT  |  दिल्ली

Kumar Vishwas (File Photo)

नई दिल्ली : कयास लगाए जा रहे थे कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन कर सकती हैं। भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए बनाया गया प्लान हकीकत की शक्ल नहीं ले सका। अब आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनाव में उतरेगी। इसकी जानकारी आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने दी थी। अब इसे लेकर कुमार विश्वास ने कविता के शायराना अंदान में ट्वीट किया है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि, तुम हो उल्लू ये जताने की जरूरत क्या थी?

आम आदमी पार्टी पर कई बार अपने अंदाज में निशाना साध चुके कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा कि, तुम हो उल्लू ये जताने की ज़रूरत क्या थी ? आइना ख़ुद को दिखाने की ज़रूरत क्या थी ? चोर जो चुप ही लगा जाता तो वो कम पिटता, बाप का नाम बताने की ज़रूरत क्या थी? कुमार विश्वास का यह पोस्ट गोपाल राय के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें उन्होंने पार्टी के हवाले से कहा था कि 'वयोवृद्ध राजनीतिज्ञों की सलाह पर देश को आगे रखते हुए, हम कांग्रेस नाम के जहर को पीने को तैयार थे। लेकिन कांग्रेस के लिए देश से आगे उसका अहंकार है।



पिछले दिनों शीला दीक्षित और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के बयानों के चलते आम आदमी पार्टी ने अकेले दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। आम आदमी पार्टी अब दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में अकेले दम पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। शुक्रवार को 'आप' की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की थी।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही दिल्ली कांग्रेस की कमान संभालने वाली पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला किया था। आप से गठबंधन की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि, 'कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। पार्टी को गठबंधन करने की कोई जरूरत नहीं। उन्होंने कहा था कि, 'आम आदमी पार्टी को लेकर हम बिल्कुल चिंतित नहीं हैं। यह ऐसी पार्टी है, जिसका अस्तिव केवल दिल्ली में है, बाकी कहीं भी नहीं। ऐसी छोटी पार्टियां आती जाती रहती हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top