Home > राज्य > दिल्ली > आप को नहीं रहा विश्वास का विश्वास और बना दिया आम आदमी पार्टी का आडवाणी

आप को नहीं रहा विश्वास का विश्वास और बना दिया आम आदमी पार्टी का आडवाणी

 Special Coverage News |  27 March 2019 4:26 PM GMT  |  दिल्ली

आप को नहीं रहा विश्वास का विश्वास और बना दिया आम आदमी पार्टी का आडवाणीKumar Vishwas

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे दिलचस्प यह है कि इसमें कुमार विश्वास का नाम नहीं है. कुमार विश्वास कभी आम आदमी पार्टी का एक चर्चित चेहरा रहे हैं. लेकिन कुमार विश्वास के बागी तेवर के चलते इस बार आप ने उनको अपने प्रचार से दूर रखा है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर नाम होता, तो भी शायद कुमार विश्वास आप के प्रचार में नहीं आते.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आम आदमी पार्टी को 40 नेताओं के नाम शामिल करने हैं. आप जल्द ही अपने स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची भी जारी करेगी. मगर ये तय है कि प्रचार में कुमार विश्वास जैसे नेता की कमी आप को जरूर खलेगी.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी को 2014 के लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. तो वहीं भाजपा ने दिल्ली के सभी सातों सीट पर जीत दर्ज की थी. ऐसे में वो विधानसभा की तरह ही इस लोकसभा चुनाव में भी अच्छा प्रर्दशन करना चाहेगी.

बता दें कि दिल्ली में केवल एक चरण में ही चुनाव होने हैं. दिल्ली में चुनाव 12 मई को हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे. बीजेपी, कांग्रेस और अन्य क्षेत्रीय पार्टियों के बाद अब आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आप के 15 नेताओं के नाम शामिल किए गए हैं. इस लिस्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और आप के राज्यसभा सांसद भी शामिल हैं. हालांकि इस लिस्ट में कुमार विश्वास को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top