Home > राज्य > दिल्ली > कुमार विश्वास का तंज, AAP उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ का बेटा बोला, पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए

कुमार विश्वास का तंज, AAP उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ का बेटा बोला, 'पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए'

'पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए', AAP उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे का आरोप,बलबीर बोले यह राजनीति से प्रेरित बयान है.

 Special Coverage News |  11 May 2019 9:38 AM GMT  |  दिल्ली

कुमार विश्वास का तंज, AAP उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ का बेटा बोला,

आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का संगीन आरोप लगाया गया है. यह आरोप पश्चिमी दिल्ली से AAP उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे ने लगाया है. उन्होंने कहा कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसे नहीं दिए गये जबकि केजरीवाल से 6 करोड़ में लोकसभा का टिकट ख़रीद लिया गया. मेरी पढाई इस लोकसभा चुनाव के चलते काफी गडबडा गई है.


उदय जाखड ने बताया कि उनके पिता ने राजनीत में कदम तीन माह पहले ही रखा है. उन्होंने टिकिट के एवज में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को छह करोड़ रूपये दिए है. अब इन पैसों को देने के बाद उनके परिवार की आर्थिक हालत बिगड़ चुकी है. जबकि चुनाव में हार जीत की कोई गारंटी नहीं है.


इस बयान पर आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और देश क्र जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि "धुन बिगड़ने लगी मसीहा की,ज़िद उखड़ने लगी मसीहा की ! कूबकू फैल रही है बदबू,लाश सड़ने लगी मसीहा की. शुचिता व राष्ट्रीय उम्मीदों के आत्ममुग्ध बौने हत्यारे की वीभत्स लिप्साओं के पृष्ठभाग पर दिल्ली के जागरूक मतदाताओं के पदप्रहार की पहली किश्त 12 मई का मिलेगी ! शेष वि.सभा में.


कुमार विश्वास ने आप के सभी कार कुरिंदों को यह बात समझाने का प्रयास किया कि आप देश बदलने आये है न कि खुद को बदलने के लिए हम उस सड़ी हुई राजनीती के गड्ढे में कूदकर सुसाइड करने के लिए नहीं आये है. लेकिन कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं था क्योंकि कुमार की बात में जनता की बात समावेश थी जबकि धन नहीं था. यहाँ तो धनपशु धन के अलावा कुछ नहीं चाहते है. यहाँ यह बात कहकर कुमार को चुप कराने का प्रयास किया गया कि कुमार विश्वास राज्यसभा भेजे जाने से नाराज है. यह बात नहीं थी कुमार बदलने के उद्देश्य से राजनीत में आये थे.


कुमार की चाहत यदि राज्यसभा होती तो कुमार कभी के किसी पार्टी के रहमोकरम पर राज्यसभा चले जाते या किसी जिताऊ सीट से लोकसभा टिकिट भी पा जाते. लेकिन कुमार ने अपने लालच के पशु का गला घोंट दिया जबकि इनके साथी क्रांतिकारियों ने धनपशु बनना स्वीकार कर लिया. अभी क्या लोकसभा चुनाव के बाद और भी कई लोग इनकी सच्चाई लेकर मैदान में आयेंगें. लेकिन कुमार को क्या लेना देना जो लेगा वही देगा. किन्तु बुरा लगा सुनकर वास्तव में बदल दिया देश अब खुलकर होगा काम.


बलबीर जाखड़ की पहली पत्‍नी का बेटा है उदय

बलबीर जाखड़ ने पूरे मामले पर कहा है कि उनका अपने बेटे से पिछले 5-6 वर्षों से संपर्क नहीं है. उन्‍होंने कहा कि उदय उनकी पहली पत्‍नी का बेटा है. जाखड़ ने कहा कि 'उदय जो आरोप लगा रहा है, वह राजनीति से प्रेरित है.' पार्टी की ओर से उदय के दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

12 मई को दिल्‍ली की सभी सातों सीटों पर मतदान होना है. पश्चिमी दिल्‍ली में जाखड़ का मुकाबला BJP के प्रवेश वर्मा और कांग्रेस के महाबल मिश्रा से होना है. जाखड़ पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. जाखड़ के खिलाफ 30 अप्रैल को धर्मस्‍थल के भीतर बैठक करने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मोती नगर इलाके में जाखड़ के लिए प्रचार करते समय ही 4 मई को केजरीवाल पर हमला हुआ था.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top