Top
Home > राज्य > दिल्ली > गठबंधन पर बोले गोपाल राय, कांग्रेस को सोचने का आखिरी मौका दिया

गठबंधन पर बोले गोपाल राय, 'कांग्रेस को सोचने का आखिरी मौका दिया'

आप नेता गोपाल राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि कांग्रेस को आज भी हमने फिर से एक मौका दिया है, देश के लोग यही चाहते हैं.

 Special Coverage News |  19 April 2019 1:36 PM GMT  |  दिल्ली

गठबंधन पर बोले गोपाल राय,

नई दिल्ली : दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन का पेंच अभी भी फंसा हुआ है. कभी कांग्रेस आप के पाले में डालती है तो कभी आप कांग्रेस के पाले में. एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने गठबंधन की गेंद को कांग्रेस की तरफ फेंका है और कहा है ये लास्ट चांस है जब कांग्रेस इस बॉल को कैच करती है या फिर छोड़ देती है.

आप नेता गोपाल राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर कहा, 'आज भी हमने फिर से एक मौका दिया है, देश के लोग यही चाहते हैं. हमने कांग्रेस को इस पर सोचने का अंतिम मौका दिया है, देखते हैं क्या होता है.'



बता दें कि लंबे वक्त से आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात कर रही है. कांग्रेस नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित आप के साथ गठबंधन करने के पक्ष में दिखाई नहीं दे रही है. वहीं कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पीसी चाको आप के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने गुरुवार को बयान दिया कि गठबंधन को लेकर पहले बनी सहमति से 'आप पीछे हट गई है. वहीं आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस ने मैदान छोड़ दिया है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में जहां 4-3 के फॉर्म्युले पर बात हुई, वहीं हरियाणा में 7-2-1 के फॉर्म्युले पर बात हो रही थी. कांग्रेस ने दिल्ली में गठबंधन के लिए 4-3 के फॉर्म्युले की पेशकश की थी, लेकिन आप दिल्ली के साथ हरियाणा में भी गठबंधन पर जोर दे रही है. वहीं आप सूत्रों का पहले यह भी कहना था कि अगर गठबंधन सिर्फ दिल्ली में होगा तो फिर 5-2 फॉर्म्युले पर होगा। लेकिन कांग्रेस दिल्ली में केवल दो सीटों के लिए तैयार नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it