Top
Home > राज्य > दिल्ली > साफ़ हो गया ये EXIT POLL नशे की हालत में बनाया गया, गांजे की बिक्री पर रोक लगे - संजय सिंह

साफ़ हो गया ये EXIT POLL नशे की हालत में बनाया गया, गांजे की बिक्री पर रोक लगे - संजय सिंह

सरकार को सबसे पहले गाँजे की बिक्री पर रोक लगानी चाहिए ताकि इस तरह की बेमतलब की बात नहीं हो.

 Special Coverage News |  20 May 2019 4:04 AM GMT

साफ़ हो गया ये EXIT POLL  नशे की हालत में बनाया गया, गांजे की बिक्री पर रोक लगे - संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक्जिट पोल को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि क्या असली खेल EVM है? क्या पैसे देकर EXIT POLL कराया गया? यू पी, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली, बंगाल हर जगह BJP ही जीत रही है ये कौन यक़ीन करेगा? सभी दल EC से मिलकर VVPAT-EVM के मिलान में गड़बड़ी पर Election रद्द करने की माँग करें।


संजय सिंह ने कहा है कि अब साफ़ हो गया ये EXIT POLL या तो नशे की हालत में बनाया गया है या घर में बैठकर बनाया गया है या फिर BJP वालों से रिश्वत खाकर बनाया गया है जहाँ AAP लड़ नही रही वहाँ 2.9% Vote कैसे मिल रहा है? ये क्या मज़ाक़ है? सरकार को सबसे पहले गाँजे की बिक्री पर रोक लगानी चाहिए ताकि इस तरह की बेमतलब की बात नहीं हो.

संजय सिंह ने कहा कि अगर मोदी जी ने एग्जिट पोल के चलते कोट पेंट सिल्वा लिया तो गलत हो जायेगा. TV के वैज्ञानिकों बिहार का EXIT Poll देखो BJP को दिया था 155 सीट आई कुल 43 अगर यही हाल रहा तो आप लोगों को केदारनाथ की गुफ़ा में जाना पड़ेगा. TV के वैज्ञानिकों अगर थोड़ी शर्म हो तो 2004 का EXIT Poll याद कर लेना, 2013, 2015 में दिल्ली विधान पर अपना EXIT Poll याद कर लेना, छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश राजस्थान पर अपना EXIT Poll याद कर लेना 2019 में भी आपका BJP जिताओ अभियान फ़ेल साबित होगा।


संजय सिंह ने कहा जब मैं कहता हूँ गाँजे की बिक्री पर रोक लगाओ तो भाजपाई नाराज़ हो जाते हैं अब ये क्या चमचागिरी है? जिस हरियाणा में 10 सीट है वहाँ मीडिया भाजपा को 22 सीट दे रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it