Top
Home > राज्य > दिल्ली > आप नेता ने बताया EVM को प्रेग्नेंट, हार जीत को लेकर मचा हड़कंप

आप नेता ने बताया "EVM" को प्रेग्नेंट, हार जीत को लेकर मचा हड़कंप

कल सुबह आठ बजे से शुरू होने वाली मतगणना के लिए चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है दिल्ली में 27 जगहों पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की गिनती की जाएगी।

 Sujeet Kumar Gupta |  10 Feb 2020 10:33 AM GMT  |  नई दिल्ली

आप नेता ने बताया "EVM" को प्रेग्नेंट, हार जीत को लेकर मचा हड़कंप

नई दिल्ली। जिस तरह दिल्ली विधानसभा चुनाव में नेताओं का आरोप प्रत्यारोप चला उससे हर पार्टी एक दुसरे को नीचा दिखा रही थी और जीत का दावा भी कर गई। लेकिन शनिवार को काफी गहमा गहमी के बीच विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया है अब सभी दलों को चुनाव परिणाम का इंतजार है। जो कल सुबह आठ बजे से शुरू होने वाली मतगणना के लिए चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है। दिल्ली में 27 जगहों पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की गिनती की जाएगी।

हालांकि, अब फिर एक बार EVM का जीन्न जिंदा हो गया है। EVM को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी (AAP) के हरियाणा में प्रवक्ता और आईटी एवं सोशल मीडिया प्रमुख सुधीर यादव ने अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'अभी ईवीएम (EVM) प्रेग्नेंट है. अगर नॉरमल डिलिवरी हुई तो आम आदमी पार्टी (AAP) पैदा होगी और अगर ऑपरेशन हुआ तो बीजेपी (BJP).'

बता दें कि चुनाव के बाद लोगों में अब इस बात की चर्चा जोरों पर है कि दिल्ली में आखिर कौन सरकार बना रहा है? दिल्ली चुनाव में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है. एक्जिट पोल में AAP की दोबारा से सरकार बनती दिख रही है. इस चुनावी रण में मुख्य तौर पर दो बातें सामने आई है. पहली यह कि इस बार के चुनाव में दिल्ली की जनता ने आम मुद्दे को ज्यादा तवज्जो दी है. दूसरी बात यह है कि जहां इस चुनावी जंग की शुरुआत में भाजपा को काफी कम सीटें मिलती दिख रही थीं, वहीं अब वह काफी बेहतर प्रदर्शन करने का दावा सामने आया है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it