दिल्ली

दिल्ली में बढ़ता कोरोना का कहर, पटेल नगर से 'आप' विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
5 Jun 2020 6:58 AM GMT
दिल्ली में बढ़ता कोरोना का कहर, पटेल नगर से आप विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव
x
दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं.

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि आप विधायक को फिलहाल हल्के लक्षण है, जिसके चलते वह घर में ही क्वारंटाइन किया गया है. बताया जा रहा है कि आप विधायक ने बुधवार को कोरोना का टेस्ट कराया था. गुरुवार को आई विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है.

बता दें कि पटेल नगर विधानसभा से राजकुमार आनंद पहली बार विधायक बने हैं. 2020 विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी के प्रवेश रथ को हराया था.

दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी पॉजिटिव

दिल्ली मेट्रो की ओर से बयान में कहा गया कि उनके 20 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इन सभी को कोरोना के कम लक्षण हैं, ऐसे में इनमें लगातार सुधार हो रहा है.

दिल्ली मेट्रो के अलावा शुक्रवार को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में भी एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद एक फ्लोर को बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले में राजधानी दिल्ली तीसरे नंबर पर आ गई है. दिल्ली में अबतक कुल कोरोना के मामलों की संख्या 25 हजार के पार है, जबकि 650 लोगों की मौत हो गई है.

Next Story