दिल्ली

AAP सांसद संजय सिंह की सराहनीय पहल, मजदूरों को अपने साथ प्‍लेन में बिठाकर पटना छोड़कर आए

Arun Mishra
4 Jun 2020 3:42 AM GMT
AAP सांसद संजय सिंह की सराहनीय पहल, मजदूरों को अपने साथ प्‍लेन में बिठाकर पटना छोड़कर आए
x
संजय सिंह ने इन मजदूरों को ले जाने की व्यवस्था बतौर सांसद के रुप मे एक साल में मिलने वाले 34 टिकटों का इस्तेमाल कर किया है.

पटना : दिल्ली से आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुचाने के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला. संजय सिंह ने दिल्ली से 33 दिहाड़ी मजदूरों को कल शाम हवाई जहाज के जरिये पटना पहुँचाया. संजय सिंह ने इन मजदूरों को ले जाने की व्यवस्था बतौर सांसद के रुप मे एक साल में मिलने वाले 34 टिकटों का इस्तेमाल कर किया है.

संजय सिंह खुद इन प्रवासी मजदूरों के साथ पटना पहुंचे हैं. संजय सिंह के इस पहल की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तारीफ की है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि संजय सिंह की इस अनूठी पहल से हम सबको प्रेरणा मिली है. उन्होंने कहा है कि जिनको भगवान ने साधन दिये हैं, उन साधनों का इस्तेमाल दूसरों की सेवा के लिये करें. उन्होंने आगे लिखा है कि संजय सिंह को इस काम के लिये बधाई.

गौरतलब है कि संजय सिंह पहले भी बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी लोगों को उनके गृह जिले बसों के जरिये भेजते रहे हैं. लगभग हर रोज 5 से 6 बस संजय सिंह के नार्थ एवेन्यू स्थित सरकारी निवास से रवाना होती रही है.

Next Story