दिल्ली

जानिए क्यों, राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का ऑफिस ज्वाइन करते ही अपनी कुर्सी से हटाई Towel

Arun Mishra
3 March 2020 1:43 PM GMT
जानिए क्यों, राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का ऑफिस ज्वाइन करते ही अपनी कुर्सी से हटाई Towel
x
राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के तुरंत बाद अपनी कुर्सी से एक तौलिया हटा दिया.

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के तुरंत बाद अपनी कुर्सी से एक तौलिया हटा दिया. ट्विटर पर आज सुबह शेयर किए गए एक वीडियो में 31 वर्षीय विधायक को बैठने से पहले अपनी कुर्सी से तौलिया हटाते हुए दिखाया गया है. कुर्सी पर तौलिया रखना वीआईपी कल्चर का प्रतीक है, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

इस वीडियो को ट्विटर पर 'AAP In News' नाम के अकाउंट ने पोस्ट किया है. इस पेज पर आम आदमी पार्टी से संबंधित खबरें जारी की जाती हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ''दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने जैसे ही ऑफिस ज्वाइन किया वैसे ही अपनी कुर्सी से टॉवेल (वीआईपी संस्कृति का प्रतीक) हटा लिया.



3 मार्च को ट्विटर पर शेयर इस वीडियो पर लोग रिएक्शन्स दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कुर्सी से टॉवेल हटाने के लिए राघव चड्ढा की खूब तारीफ कर रहे हैं.

राघव चड्ढा दिल्ली के राजिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र से इस साल के दिल्ली विधानसभा चुनावों में 20,000 से अधिक वोटों से जीते हैं. AAP पार्टी ने खुद बार-बार कहा है कि वह दिल्ली में कुख्यात वीआईपी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं. जब वह 2015 में एक शानदार जीत के बाद सत्ता में आए, तो पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह दिल्ली में वीआईपी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं.

केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद कहा, "क्या आप इसे पसंद करते हैं जब एक मंत्री सड़क को ब्लॉक करता है और कार का साइरन बीप करता है? हम वीआईपी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं."

Next Story