दिल्ली

हाफ़िज डरा नहीं और मसूद अभी मरा नहीं किस मुंह से बताओगे अपनी उपलब्धी - आचार्य प्रमोद कृष्णम

Special Coverage News
12 March 2019 5:19 AM GMT
हाफ़िज डरा नहीं और मसूद अभी मरा नहीं किस मुंह से बताओगे अपनी उपलब्धी - आचार्य प्रमोद कृष्णम
x
जो राम के नहीं हुए वो राष्ट्र के क्या होंगे, ढोंगी कहीं के. इतनी होशियारी दिखाना ठीक नहीं यह तो भगवान राम और राष्ट्र से गद्दारी है.

केंद्र की मोदी सरकार की शुरुआत से प्रखर विरोध करने वाले हिंदू संत कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मोदी पर फिर से हमला बोला है. उन्होंने कहा कि फेंकू पीएम मोदी एन एक वादा भी नहीं निभाया है तो जनता से किस बात पर वोट मांगोगे.


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अभी हाफ़िज़ डरा नहीं,और मसूद भी मरा नहीं है. बीजेपी का पुराना वादे में शामिल रहा मुद्दा उसके मुताबिक़ मंदिर भी बना नहीं. बादे के मुताबिक़ रोज़गार मिला नहीं. उन्होंने कहा कि जो राम के नहीं हुए वो राष्ट्र के क्या होंगे, ढोंगी कहीं के. इतनी होशियारी दिखाना ठीक नहीं यह तो भगवान राम और राष्ट्र से गद्दारी है.


उन्होंने कहा कि अब तो दीनदयाल उपाध्याय की आत्मा भी रोकर थक चुकी है क्योंकि धारा 370 हटी नहीं है. और हाँ गंगा साफ़ हुई नहीं है. और वो अप काला धन लेकर भी नहीं आये है. गौ हत्या रुकी नहीं.आख़िर इन 5 सालों में किया क्या है, सिर्फ़ लफ़्फ़ाज़ी..... वोट देने की बात छोड़िये साहब, वोट माँगोगे किस मुँह से ?


आचार्य प्रमोद ने कहा कि देश में बुलेट ट्रेन का श्राद्ध के महीने में उद्घाटन करके देश को बर्बाद करने का काम किया है. देश में सैनिको की शहादत को भी राजनीत में घसीटने वाले पहले पीएम मोदी है. कभी भी देश हित के बारे में नहीं सोचा है.

Next Story