Home > राज्य > दिल्ली > आतंकवादी को हर आतंकवादी में देशभक्ति नज़र आती है, तभी तो प्रज्ञा ठाकुर ने गौडसे को किया देशभक्त घोषित - आचार्य प्रमोद

आतंकवादी को हर आतंकवादी में देशभक्ति नज़र आती है, तभी तो प्रज्ञा ठाकुर ने गौडसे को किया देशभक्त घोषित - आचार्य प्रमोद

 Special Coverage News |  17 May 2019 3:22 AM GMT  |  दिल्ली

आतंकवादी को हर आतंकवादी में देशभक्ति नज़र आती है, तभी तो प्रज्ञा ठाकुर ने गौडसे को किया देशभक्त घोषित - आचार्य प्रमोद

भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गौडसे को देश भक्त बताकर बीजेपी को अंतिम चरण के चुनाव में वैकफुट पर पहुंचा दिया है. अंत में बीजेपी को कहना ही पड़ा कि वो उनका अपना बयान है. लेकिन बीजेपी का पीछा छुटता नजर नहीं आ रहा है.


अब कांग्रेस के लखनऊ लोकसभा उम्मीदवार और कल्किपीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृषणम ने कहा है कि आतंकवादीयों को हर एक आतंकवादी में देशभक्ति नज़र आती है, इसी लिये साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने, गौडसे को देशभक्त घोषित कर दिया है. अब इनको महात्मा गाँधी का हत्यारा देशभक्त नजर आ रहा है यह है इनकी असली राष्ट्र भक्ति.


आचार्य ने कहा कि पगले गोली मारो फिर गाली दो, और बाद में माफ़ी माँग लो, अरे बेशर्मों...गौडसे ने तो गांधी को सिर्फ़ एक बार मारा, लेकिन तुम तो रोज़ उसकी हत्या करते हो. कुछ तो शर्म करो. जब तुम राष्ट्रवाद का राग अलपाते हो तो राष्ट्रपिता का हत्यारा देश भक्त क्यों? इस पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ख़ामोशी किस और इशारा कर रही है.


वहीं इस मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बापू का हत्यारा देशभक्त? हे राम! यह तो सोचा भी नहीं जा सकता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top